1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
अयोध्या को उड़ने की धमकी, आतंकी हमले की धमकी के बाद हाई अलर्ट,  सुरक्षा बढ़ी,  6 दिसंबर को कोई कार्यक्रम नहीं

योध्या में बम धमाके की सूचना के बाद सुरक्षा बढ़ गई है. एक दिन पहले गुरुवार को डायल-112 पर राम नगरी में बम धमाके की धमकी दी गई थी. इसके बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. अयोध्या में हाई अलर्ट कर दिया गया है. राम नगरी के रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड में निगरानी की जा रही है. होटल और लॉज में तलाशी ली जा रही है. लोगों को किसी भी तरह की अफवाह से बचने की सलाह दी गई है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं

अयोध्या में सभी प्रवेश द्वार पर पुलिस तैनात की गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा है. होटल, धर्मशाला से लेकर प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाई गई है. यूपी पुलिस के अतिरिक्त सीआरपीएफ के जवान और एटीएस भी एक्टिव मोड में काम कर रही है. विश्वस्त सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि राम नगरी अयोध्या में आतंकी हमले के इनपुट को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ चुकी है.

सीओ अयोध्या आरके चतुर्वेदी का कहना है कि सोशल मीडिया और वॉट्सऐप पर चल रही आतंकी हमले की धमकी की सूचना पर सुरक्षा कड़ी की गई है. शहर के सभी एंट्री प्वाइंट पर गाड़ियों की सघन चेकिंग की जा रही है. जिले के संवेदनशील मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अयोध्या शहर में सीआरपीएफ और एटीएस दस्ता को अलर्ट किया गया है. सीआरपीएफ जवान शहर के प्रमुख स्थलों पर तैनात हैं.

6 दिसंबर को अयोध्या में कोई कार्यक्रम नहीं

छह दिसंबर को बाबरी विध्वंस की बरसी है. इसको देखते हुए रामलला की जन्मभूमि अयोध्या में चेतावनी जारी की गई है. छह दिसंबर के लिए मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगी है. 5 दिसंबर की शाम से मजिस्ट्रेट अपने अलॉट क्षेत्रों में तैनात होंगे. सभी को संवेदनशील स्थानों पर सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है. सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में कंट्रोल रूम बना है. प्रशासन ने 05278223753 नंबर भी जारी किया है. जिला प्रशासन ने किसी समुदाय को कोई कार्यक्रम आयोजित करने की परमिशन नहीं दी है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!