; Bigg Boss15 में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, अभिजीत बिचुकले ने की सुसाइड की कोशिश - Namami Bharat
Bigg Boss15 में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, अभिजीत बिचुकले ने की सुसाइड की कोशिश

बिग बॉस का हर सीजन अपने एंटरटेनमेंट के लिए जाना जाता है। इस शो में होने वाले एक से बढ़कर एक ड्रामे लोगों के लिए इस शो में दिलचस्प बना देते हैं। इस समय बिग बॉस 15 चल रहा है और प्रतिभागियों के ड्रामे की वजह से ये सीजन भी सुर्खियों में बना हुआ है। अभी हाल ही में राखी सावंत, रश्मि देसाई, देवोलीना और अभिजीत बिचुकले को बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई थी। ताकि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया जा सके, लेकिन हुआ इसका उल्टा। वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाले प्रतिभागियों में से अभिजीत बिचुकले रोजाना कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि जिससे बिग बॉस के पूरे घर का माहौल खराब हो जाता है। अब अभिजीत ने बिग बॉस के घर में  एक और नया सियापा खड़ा कर दिया है।  दरअसल वो देवोलीना से लड़ाई के बाद जहर खाना चाहते हैं।

बिग बॉस 15 में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना और अभिजीत के बीच उस समय झगड़ा बहुत बढ़ गया जब अभिजीत बिचुकले ने टास्क में मदद करने के बदले देवोलीना से kiss की मांग की थी। इसके बाद देवोलीना ने इस बात को सभी घर वालों के सामने रखा। अभिजीत की इस हरकत की वजह से अधिकतर घरवाले बिचुकले के खिलाफ हो गए और उनका बॉयकॉट करने लगे।

देवोलीना के साथ अपनी घटिया हरकत की वजह से जब अभिजीत बिचुकले बिग बॉस के घर में अकेले पड़ने लगे तो उन्होंने एक और नया हाईवोल्टेज ड्रामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने जहर खाने की इच्छा जताई जिससे सभी घरवाले हैरान रह गए। दरअसल अभिजीत बिचुकले निशांत के पास गए और कहा, ‘क्या वॉशरूम में को कलर है, वह उसे खाना चाहते हैं, क्योंकि पिछले दो दिनों से घर में जो कुछ भी हो रहा है उससे वे तंग आ चुके हैं’। इसके बाद निशांत शमिता और रश्मि से इस बारे में बात करते हैं। यह बात सुनने के बाद प्रतीक अभिजीत को समझाने की कोशिश करते हैं।

बिग बॉस 15 अगले वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आ चुका है, इसमें शो के होस्ट सलमान खान अभिजीत की घटिया हरकत के लिए उनकी जमकर क्लास लगाएंगे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!