सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने की भावुक कर देने वाली अपील

निकिता सिंह: सिद्धार्थ शुक्ला के मां और परिवार वालों ने सिद्धार्थ के फैंस और मीडिया से अपील की, उन्होंने कहा की वो मुंबई पुलिस को धन्यवाद करती हैं और इसी के साथ उन्होंने कहा की मैंने अपने चिराग को खोया है मेरा चाँद सा बेटा जो हमारे घर का शान था. सिद्धार्थ की मां ने यह अपील इसलिए की बीते दिनों देखा गया मीडिया उनसे और उनके रिश्तेदारों से खासकर शहनाज से अजीबो-गरीब सवाल कर रही थी. 

सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता रहे हैं बिग बॉस फेम बनने के बाद उन्हें सिडनाज़ का टैग मिला. यह टैग उन्हें शहनाज की वजह से मिला. उन्होंने शहनाज के साथ कई एल्बम सॉन्ग भी किए. सिद्धार्थ ने हाल ही में कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी हस्ताक्षर किए थे और आज सिद्धार्थ ने शहनाज का साथ छोड़ कर चले गए जिससे शहनाज गहरे सदमे में हैं शहनाज ने 3 दिनों से एक ही बात दोहरा रहीं हैं अब में कैसे जिऊंगी क्या करुँगी. शहनाज और परिवार वालों के लिए ये काफी दुःख की घड़ी है. अभी तक लोगों को विश्वास नहीं हो रहा की अब उनके बीच उनका सिड नहीं रहा. 

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है की सिडनाज़ दिसंबर में शादी करने वाले थे उन्होंने शादी के लिए होटल भी बुक कर लिया था. सिद्धार्थ के जाने की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री के लोग और टीवी शो  के एक्टर एक्ट्रेस तथा उनके नजदीकी लोग रिश्तेदार दोस्त उनके घर उनकी माँ से मिलने जा रहे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ की माँ ने सभी का धन्यवाद किया और विनती की हैं की सिद्धार्थ की कमी उन्हें घर में खल रही है वो कुछ समय सिद्धार्थ के यादों के साथ अकेले अपने बेटियों के पास रहना चाहती हैं. सिद्धार्थ की मां बार-बार बस वो सिद्धार्थ की ली हुई आखरी फोटो अपने फ़ोन में देखती और कहती हैं की जाना तो सबको है एक दिन पर मेरा बेटा मुझे बहुत जल्दी छोड़ कर चला गया. सिद्धार्थ के जाने के बाद सिद्धार्थ के फैंस अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. फैंस सिद्धार्थ के नाम का टैटू करवा रहे हैं तो वही एक फैन की हालत खराब होने के वजह से उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

News Reporter

Leave a Reply