; नसीरुद्दीन शाह ने दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, कहा- रिफ्यूजी थे मुगल, एक्टर पर मीडिया यूजर्स जमकर बरसे - Namami Bharat
नसीरुद्दीन शाह ने दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, कहा- रिफ्यूजी थे मुगल, एक्टर पर मीडिया यूजर्स जमकर बरसे

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अक्सर सामाजिक और धार्मिक मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. कई बार उन्हें अपने विचारों और बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दरअसल, नसीरुद्दीन शाह का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे है कि मुगल रिफ्यूजी है. वीडियो वायरल होते ही एक्टर की यूजर्स काफी बुरा-भला कह रहे है.

नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में में कहा कि, “मुगलों के कथित अत्याचारों को हर समय उजागर किया जा रहा है. हम भूल जाते हैं कि मुगल वे लोग हैं जिन्होंने देश में योगदान दिया है. वे ऐसे लोग हैं जिन्होंने स्थायी स्मारक बनाए हैं, जिनकी संस्कृत‍ि में नाचना, गाना, चित्रकारी, साह‍ित्य है. मुगल यहां आए इसे अपना वतन बनाने. आप उन्हें चाहें तो शरणार्थी कह सकते हैं.’

नसीरुद्दीन शाह ने ये बातें करण थापर के साथ द वायर के इंटरव्यू में कही. एक्टर की बातें सोशल मीडिया पर यूजर्स को पसन्द नहीं आया और इसपर वो ट्विटर पर अपना रिएक्शन दे रहे है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, पहले रिफ्यूजी बनकर आए और जो यहां के थे उन्हें ही रिफ्यूजी बना दिया. एक दूसरे यूजर ने लिखा, जी हां! मुगलों को अफगानिस्तान में संगीत में योगदान करते देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने भारत में संगीत में योगदान दिया था.

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से काम कर रहे है. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी खास जगह इंडस्ट्री में बनी ली है. हाल ही में एक्टर की कॉमेडी ड्रामा सीरीज कौन बनेगा शिखरवती का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें वो कॉमेडी करते नजर आएंगे. इसे जी5 पर 7 जनवरी को स्ट्रीम किया जाएगा. इसमें रघुबीर यादव, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा जैसे स्टार्स है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!