; अवॉर्ड नाइट्स में काजोल की ड्रेस का खूब उड़ा मजाक, ड्रेस देख ट्रोलर्स पूछें 'लिफाफा पहना है या बाइक कवर' - Namami Bharat
अवॉर्ड नाइट्स में काजोल की ड्रेस का खूब उड़ा मजाक, ड्रेस देख ट्रोलर्स पूछें ‘लिफाफा पहना है या बाइक कवर’

बॉलीवुड सेलेब्स पार्टीज और अवॉर्ड नाइट्स में बन ठन कर पहुंचते हैं. कई बार फैंस उनके लुक को कॉपी करते हैं तो कई बार ऐसा सेलेब्स ऐसा अवतार लेकर पहुंचते हैं कि सोशल मीडिया  पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई जाती है. हाल ही में ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ भी हुआ. मौका था फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स  का फैशन की जलवा दिखाते हुए काजोल ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं सेरेमनी में पहुंचीं कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

दरअसल, 28 अक्टूबर को दुबई में फिल्म फेयर मीडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड नाइट्स का आयोजन किया गया था. इस मौके पर कई सेलेब्स ने यहां शिरकत किया. काजोल, उर्वशी रौतेला, श्रुति हासन, उर्फी जावेद से लेकर कई स्टार इस इवेंट में पहुंचे थे. ग्लैमर का तड़का लगाते हुए काजोल एक ब्लैक एंड व्हाइट बॉडी-कॉन गाउन के साथ एक सुपर-प्लंगिंग नेकलाइन के साथ स्पॉट हुईं।

काजोल ने अपने लुक को न्यूड लिप कलर, शिमरी आईशैडो और स्लीक बालों के साथ परफेक्ट कंप्लीट किया था. हमेशा अपने फैंशन सेंस के लिए वाह-वाह लूटने वालीं काजोल इस बार अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनक ये लुक कुछ लोगों को तो पसंद आया, लेकिन ज्यादातर लोगों को काजोल का ये अवतार पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

काजोल की ड्रेस का नेक इतना बड़ा था कि लोग उनकी तुलना लिफाफे और बाइक के कवर से करने लगे. तो कुछ ऐसे भी थे, जो बोल रहे थे कि लगता है काजोल को उर्फी वाली बीमारी हो गई है।

 बता दें काजोल को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं  वहीं एक यूजर ने लिखा- प्लीज अगली बार से ये हॉलीवुड की कॉपी मत करनाबी तो वहीं दूसरे  यूजर ने इसे ‘हेलोवीन’ ड्रेस बताया।

आपको बता दें कि काजोल को आखिरी बार तन्वी आजमी और मिथिला पालकर के साथ ‘त्रिभंगा’ नामक वेब फिल्म में देखा गया था. काजोल के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं, इसमें  बायोपिक ससी ललिता, धनुष के साथ वेलैइला पट्टाधारी 3 और शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म शामिल हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!