; शहनाज गिल का गाना 'Tu Yahin Hai' हुआ रिलीज, सांग सुन इमोशनल हुए फैंस - Namami Bharat
शहनाज गिल का गाना ‘Tu Yahin Hai’ हुआ रिलीज, सांग सुन इमोशनल हुए फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला  के निधन के बाद से गुमसुम खोईं शहनाज गिल ने आज ऐसी श्रद्धांजलि दी, जिसने एक बार फिर से सभी की आंखों को नम कर दिया. शहनाज का गाना ‘तू यहीं है’ रिलीज हो गया है. बिग बॉस सीजन 13  से हिट हुई इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का अब भी वह पुराना रूप फैंस के सामने नहीं आया है. सिद्धार्थ को अपने गाने से श्रद्धांजलि देकर शहनाज ने ये साबित कर दिया कि उनके दिलो-दिमाग में अभी भी सिद्धार्थ बसे हैं और वह हर पल उनकी याद में पागल हो रही हैं. गाने के बोल ऐसे हैं कि लोग अब अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं।

शहनाज गिल  के इस गाने के बोल इतने सुंदर हैं कि ये आपको गाने की आखिरी लाइन तक बांधे रखेगा. शहनाज गिल ने अपने सिद्धार्थ के लिए उनकी याद में स्पेशल गाना गाया है. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शहनाज गिल आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को पूरी तरह से भूल नहीं पाई है. गाने को सुनकर आप अंदाजा लगा लेंगे कि शहनाज के लिए सिद्धार्थ कितने खास थे।

इस गाने में बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ पुराने वीडियो क्लिप भी शामिल किए गए हैं, जिसमें वह शहनाज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है. वीडियो के आखिरी में सिद्धार्थ की आवाज भी सुनाई गई है, जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को निक नेम ‘सना’ से पुकार रहे हैं. इस गाने की शुरुआत सना के हिट डायलॉग ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा… मुझे गेम नहीं जीतनी…मुझे तुझे जीतना है…’ से होती हैं।

शहनाज का ये गाना सुन सिडनाज की फैंस की आंखें नम हैं. लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं और गाना सुन खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘सिडनाज फॉरएवर’. एक अन्य ने लिखा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला तेरा है और तेरा ही रहेगा’. एक अन्य ने लिखा- ‘गाना सुन मैं अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रहा हूं’. एक अन्य ने लिखा- ‘इसे कहते हैं सच्चा प्यार’
इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. ‘तू यहीं है’ गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है. गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!