; सोनू निगम गाएंगे भोजपुरी गाना , छठ पर्व में पवन सिंह के साथ मचाएंगे धमाल - Namami Bharat
सोनू निगम गाएंगे भोजपुरी गाना , छठ पर्व में पवन सिंह के साथ मचाएंगे धमाल

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. अब दिवाली के साथ-साथ उत्तर भारत में लोग खासकर छठ की तैयारियों में जुट गए हैं. हालांकि, छठ की लोकप्रियता अब देश भर में बढ़ रही है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक छठ पर्व को हर्ष उल्लास से मनाया जाता है. वहीं, छठ के मौके पर अब बजने वाले खास गीतों के रिलीज होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

लेकिन,सबसे खास बात ये है कि छठ पर इस बार दो बड़े स्टार्स मिलकर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. ये स्टार्स कोई और नहीं बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर्स में शुमार सोनू निगम और भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर पवन सिंह हैं. दोनों ने मिलकर छठ का एक नया गाना शूट किया है जो जल्द दर्शकों के बीच होगा।

यह जानकारी खुद सोनू निगम  ने दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों स्टूडियो में बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही सोनू निगम ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वो बताते हैं कि उन्होंने पवन सिंह से मुलाकात की है और एक गाना भी शूट किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भोजपुरी सीखने में पवन सिंह ने उनकी काफी मदद की।

सोनू निगम ने पवन सिंह की भी इस वीडियो में काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो बहुत ही टैलेंटेड और उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा. वो बहुत ही सभ्य, शिष्ट शख्स हैं. वो इतने नियंत्रित किस्म के इंसान हैं कि मैं क्या बताऊं आपको, उन्होंने भोजपुरी भी मुझे सिखाया’।

वहीं, इस वीडियो को पवन सिंह ने भी रीपोस्ट किया है और सोनू निगम को धन्यवाद बोला है.पवन सिंह ने कैप्शन में लिखा है- ‘थैंक्यू एंड लव यू सोनू निगम भैया. जल्द आने वाला है,जय छठी मैया.’ फैंस भी पवन सिंह और सोनू निगम के छठ के गीत का इंतजार कर रहे हैं.सोनू निगम ने बॉलीवुड में कई एवरग्रीन गाने गाए हैं जिसे संगीत प्रेमी सुनना पसंद करते है।

पवन सिंह और सोनू निगम मिलकर अपने फैंस को इससे बेहतर सरप्राइज नहीं दे सकते थे. फैंस पहली बार सोनू निगम को भोजपुरी में गाते हुए सुनेंगे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!