; बलरामपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगो की मौत
बलरामपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। यह घटना उस समय हुई जब एक ही परिवार के 6 लोग देवीपाटन मंदिर का दर्शन करने जा रहे थे कि अचानक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित  होकर गहरी खाई में चली गई ।

घटना स्थल पर जिले की प्रशासन पहुंच कर रेस्क्यू कर कार को निकाला. इस हादसे में मौके पर 03 लोगों की मृत्यु हो गई 03 लोगो को अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई I मृतक परिवार गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र के पुरनिया गांव के रहने वाले सौम्या, कृष्ण कुमार, स्नेहलता, शत्रुघ्न सिंह, अनमोल, उत्कर्ष हैं। घटना महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र की है मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। यह लोग देवी पाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज सुबह करीब नौ बजे गोंडा से देवीपाटन शक्तिपीठ जा रही तेज रफ्तार कार शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास बाइक सवार के टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला। यह सभी लोग डूबने की वजह से बेहोश थे।

एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल बलरामपुर भेजा गया। परीक्षण के उपरांत डॉक्टर ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक जनपद गोंडा के निवासी थे। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

News Reporter
error: Content is protected !!