; गौहर खान ने 'बिग बॉस 15' में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स का नाम बताया, करण-तेजस्वी के रिश्ते पर कही ये बात - Namami Bharat
गौहर खान ने ‘बिग बॉस 15’ में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स का नाम बताया, करण-तेजस्वी के रिश्ते पर कही ये बात

एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और हर सीजन को करीब से देखती हैं. हाल ही में ईटाइम्स टीवी से खास बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट, टॉप 5 और करण तेजस्वी के बारे में बात की. गौहर ने कहा कि वो नियमित रूप से शो देखती हैं और कोई भी एपिसोड मिस नहीं करती हैं. हालांकि वह पिछले एक महीने से बीबी 15  नहीं देख पाई हैं.

बिग बॉस 7 की विनर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी सीज़न को फ्लॉप या हिट के आधार पर आंक सकते हैं. हर सीज़न का अपना टेस्ट होता है. मुझे बिग बॉस पसंद है और मैं हर सीज़न देखती हूँ. लेकिन इस सीज़न को मैं पिछले एक महीने से देख नहीं पाई हूं. इससे पहले मैं इसे नियमित तौर से हर रोज देख रही थी और एक भी एपिसोड मिस नहीं किया. मुझे यह सीजन पसंद आ रहा है.

अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे पसंदीदा प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल हैं. मैं अंदर सभी प्रतियोगियों को बताऊंगी कि प्रतीक को अक्सर कहा जाता है कि वह धमकाता है, वह हर समय बहुत जिद्दी व्यवहार करता है, लेकिन वास्तव में वे सभी वही काम करते हैं और वास्तव में प्रतीक सहजपाल ही हर समय निशाना बनते हैं.

उन्होंने यह भी साझा किया कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी अच्छी है। गौहर ने कहा, “उनकी जोड़ी अच्छी है. वे साथ में प्यारे लगते हैं.” टॉप 5 के बारे में बात करते हुए कहा, “टॉप 5 मुझे लगता है कि यह कहना बहुत जल्दी है लेकिन मुझे लगता है कि जो प्रतियोगी कुछ समय के लिए शो में रहे हैं शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल , निशांत भट, करण कुंद्रा और उमर रियाज़ या शायद तेजस्वी प्रकाश. उनके पास टॉप 6 भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि वे सभी आगे बढ़ने के लायक हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!