; सब्यसाची ने डिजाइन की है कैटरीना और विक्की की शाही शादी की ड्रेस - Namami Bharat
सब्यसाची ने डिजाइन की है कैटरीना और विक्की की शाही शादी की ड्रेस

सेलिब्रिटी जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पति-पत्नी हैं. जोड़े ने अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के सामने पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए और हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा किया. यहां पढ़ें विक्की और कैटरीना की शादी की ड्रेसज के बारें में

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादीशुदा हैं और उनकी शादी की तस्वीरें बिल्कुल चौंकाने वाली हैं. यह जोड़ा गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गया. कैटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोशाक की तस्वीरें और डिटेल पोस्ट किए हैं.

सब्यसाची ने कुछ तस्वीरें साझा की और बताया है कि कैटरीना कैफ ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क वाला लाल रंग का लहंगा पहना था. अभिनेत्री ने अपने पति विक्की कौशल की पंजाबी परंपरा को निभाते हुए अपने घूंघट को ‘कस्टम-ट्रिम’ किया था.

डिजाइनर ने लिखा, “दुल्हन कैटरीना कैफ @katrinakaif ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची लाल दुल्हन लहंगा पहना है जिसमें महीन टीला काम है और मखमल में सावधानीपूर्वक कढ़ाई वाले जरदोजी बॉर्डर हैं. दूल्हे की पंजाबी जड़ों के सम्मान में, उसके घूंघट को सोने में इलेक्ट्रोप्लेटेड हाथ से पीटा और चांदी में हाथों से बनाए गए महीन तारों के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है. लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से हाथ से बने मोतियों के साथ 22k सोने में बिना कटे हीरों के बेस्पाक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया है.

विक्की कौशल के पहनावे पर लिखते हुए सब्यसाची ने लिखा, “दूल्हे विक्की कौशल ने जटिल मरोरी कढ़ाई के साथ एक हाथीदांत रंग के रेशम की शेरवानी पहने हैं और रेशम कुर्ता और चूड़ीदार के साथ सब्यसाची ने सोने की परत वाले बंगाल टाइगर बटन को हाथ से तैयार किया है.

विक्की कौशल का शॉल एक टसर जॉर्जेट है जिसमें एक जरी मरोरी कशीदाकारी पल्लू और बॉर्डर हैं. गोल्ड बनारसी सिल्क टिश्यू सफा को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से 18k सोने में पन्ना के शानदार कट और गुलाब कट हीरे, क्वार्ट्ज और टूमलाइन में जड़े हुए किलांगी और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ जोड़ा गया है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!