; सपा के विज्ञापन पर भड़क उठे सीएम योगी आदित्यनाथ, कही ये बात - Namami Bharat
सपा के विज्ञापन पर भड़क उठे सीएम योगी आदित्यनाथ, कही ये बात

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अपने भाषणों के जरिए सीएम योगी समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के विज्ञापन ‘मैं आ रहा हूं’ को लेकर कहा कि वसूली करने वाले आ रहे हैं।

सीएम योगी ने भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में कहा, ”मैंने औरैया में देखा कि समाजवादी पार्टी का एक विज्ञापन चल रहा है। जिसके बाद वहां पर 8 लोगों ने एक व्यक्ति का जबरदस्ती अपहरण कर लिया। जिस पर लोग सवाल उठाने लगे कि क्या विज्ञापन का मतलब यही है। आपको बता दूं कि इस विज्ञापन का मतलब यही है कि गुंडागर्दी, लूटपाट, अराजकता, प्रदेश के अंदर अव्यवस्था और दंगाइयों को फिर से प्रोत्साहन देना।”

सीएम ने कहा, यह सब अब नहीं हो पाएगा। उत्तर प्रदेश अब पूरी तरह से बदल चुका है। उन्होंने कहा कि 2017 में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सबसे पहला काम किसानों और प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा के लिए किया गया था। हमारी सरकार बनने के बाद किसानों की कर्ज माफी और बहन बेटियों के लिए एंटी रोमियो दल बनाया गया था।

सीएम योगी ने सपा का जिक्र करते हुए कहा कि 2012 में जब सपा की सरकार बनी थी तो पहला काम राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकी का मुकदमा वापस लेने का हुआ था। उन्होंने कहा कि प्रदेश विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। यूपी में कानून राज के साथ जनता का विकास हो रहा है। पिछली सरकारों में केवल एक परिवार के विकास को ही प्रदेश का विकास माना जाता था।

सीएम योगी ने हाल में ही भदोही में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि, हम कहते हैं कि सबका साथ और सबका विकास, जबकि वो कहते हैं कि मेरा परिवार और मेरा विकास। उन्होंने कहा था कि सपा सरकार ने राजनीति का अपराधीकरण कर रखा था और गरीबों के राशन हड़प लिया था। इस सरकार में अपराधी यह जान लें कि अब अगर कोई अपराध करने की कोशिश भी करेगा तो बुलडोजर तैयार खड़ा मिलेगा।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!