; कैप्टन अमरिंदर ने किया नई पार्टी का ऐलान, हो सकता है यह नाम - Namami Bharat
कैप्टन अमरिंदर ने किया नई पार्टी का ऐलान, हो सकता है यह नाम

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को एक नया राजनीतिक दल बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा, “मैं एक पार्टी बना रहा हूं। अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता। जब चुनाव आयोग पार्टी के नाम और चिन्ह को मंजूर करता है, मैं आपको बता दूंगा।” उन्होंने कहा कि राज्य के सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि जहां से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव लड़ेंगे, वहां से वे भी लड़ेंगे। कांग्रेस से अलग होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहले ही इस बात का संकेत किया था कि वे जल्द नई पार्टी का गठन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि किसानों के हित में अगर किसान आंदोलन की समस्या का कोई रास्ता निकला तो वे भाजपा से समझौता कर सकते हैं।

फिलहाल उन्होंने कहा कि कल यानी गुरुवार को वे 25-30 लोगों को साथ लेकर इस मुद्दे पर गृह मंत्री से मिलेंगे। उनसे इस समस्या के समाधान के लिए बात करेंगे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!