; किरण राव से तलाक लेने के बाद आमिर खान तीसरी बार रचाएंगे शादी, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन - Namami Bharat
किरण राव से तलाक लेने के बाद आमिर खान तीसरी बार रचाएंगे शादी, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन

इस साल अगस्त में आमिर खान  ने किरण राव  के साथ अपने तलाक की घोषणा करते हुए पूरी इंडस्ट्री को एकदम सदमे में डाल दिया था। किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। इस कपल को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में एक माना जाता था। दोनों के अलग होने की खबर फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी। दोनों को एक बेटा आजाद भी है। यही नहीं किरण राव आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चों इरा और जुनैद के बहुत करीब है। 

हालांकि फैंस इस समय करीना कपूर खान के साथ आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनकी तीसरी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। नेटिजन्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे। 

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ठीक बाद शादी करने की की घोषणा करेंगे। अभिनेता यह केवल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कोई विवाद खड़ा हो। इतना ही नहीं ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों की अपनी किसी को-स्टार से शादी कर सकते हैं।

आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘दंगल’ की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वह है जिसकी वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। फातिमा और आमिर एक दूसरे के बहुत करीब हैं। आमिर खान उन्हें एक प्रोफेशनल के रूप में पसंद करते हैं, तो एक्ट्रेस भी उन्हें अपना गुरु मानती हैं। दोनों को ‘दंगल’ के बाद ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में साथ काम करते हुए देखा गया था।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!