; राजकुमार राव ने लगवाया पत्रलेखा से सिंदूर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा क्यूट वीडियो - Namami Bharat
राजकुमार राव ने लगवाया पत्रलेखा से सिंदूर,  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा बीते 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने एक साथ फिल्मों में भी काम किया है। राजकुमार राव और पत्रलेखा के करियर के तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है और खास बात तो यह है कि फिल्मी अंदाज में दोनों ने शादी भी की। जहां सामान्य तौर पर दूल्हा दुल्हन की मांग भरता है तो वहीं इस शादी में पत्रलेखा ने भी अपने पति यानी राजकुमार राव की मांग भरी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का यह वीडियो खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत पत्रलेखा की ब्राइडल एंट्री से होती है, जिसमें एक्ट्रेस शादी का जोड़ा पहने दुल्हन बने राजकुमार की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। पत्रलेखा ने शादी के खास मौके पर राजकुमार राव के लिए अपनी दिल की बातें भी कहीं।

पत्रलेखा ने राजकुमार से कहा, “11 साल हो गए हैं साथ में, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि मैं जिंदगी की शुरुआत से आपको जानती हूं और केवल इसी जिंदगी के लिए ही नहीं। मैं दावे से कह सकती हूं कि यह बहुत सी जिंदगियों की बात है।” वहीं राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कहा, “एक साथ हमें 10-11 साल हो चुके हैं, लेकिन मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि हमने हाल ही में डेट करना शुरू किया था।

राजकुमार राव ने पत्रलेखा के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हमें एक-दूसरे का साथ वाकई में बहुत पसंद है। हमने सोचा भी कि चलो ये करते हैं। चलो पति और पत्नी बनते हैं। हम यह हमेशा एक-दूसरे को कहते रहते हैं, लेकिन हम सच में सोलमेट्स है और मैं इस बात पर वाकई में विश्वास करता हूं। मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया।

शादी के वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा फेरे लेते हुए नजर आए। एक्टर ने फेरों के बाद पत्रलेखा की मांग भरी और एक्ट्रेस से भी ऐसा करने के लिए कहा। खास बात तो यह है कि पत्रलेखा ने भी खुशी-खुशी उनकी मांग भर दी। इस वीडियो को साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, “आप सभी के साथ अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक साझा कर रहा हूं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!