; ''गणपत'' की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ की आंख में लगी चोट, शेयर की फोटो - Namami Bharat
”गणपत” की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ की आंख में लगी चोट, शेयर की फोटो

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफअपनी फिल्मों के अलावा एक से बढ़कर एक स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है. हर बार टाइगर इतनी आसानी से स्टंट करते है कि फैंस बस देखते ही रह जाते है. लेकिन इस बार फैंस के लिए बुरी खबर है. शूटिंग के दौरान एक्टर को आंख में चोट लग गई है और इसकी तसवीर उन्होंने पोस्ट भी की है.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ यूके में अपनी फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग में बिजी है. इस दौरान टाइगर घायल हो गए और उन्हें आंख में चोट लग गई. एक्टर ने अपने इंस्टा पोस्ट में इसकी फोटो भी शेयर की है. तसवीर देखने से उनके आंखों के आस- पास लाल धब्बे नजर आ रहे है. साथ ही आंखे सूजी हुई दिख रही है.

टाइगर श्रॉफ ने फोटो के साथ लिखा, ‘गणपत फाइनल काउंटडाउन.’ एक्टर के फैंस ये जानकर काफी परेशान हो गए है. हालांकि ये मालूम नहीं चला कि उन्हें चोट लगी कैसे है. बता दें कि फिल्म ‘गणपत’ में कृति सेनन हैं और ये फिल्म अगले साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. मूवी को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं.

इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने -1 डिग्री पर शर्टलेस दौड़ते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘मेरे दिन की शुरुआत करने के लिए कुछ नेचर क्रायोथेरेपी.-1 डिग्री. एक्टर वीडियो में एक पार्क में बिना शर्ट पहने शॉर्ट्स में दौड़ते दिखे थे. इसपर खूब सारे कमेंट्स आए थे. वहीं, फिल्मों की बात करें तो वो हीरोपंती 2, बागी 4 जैसी एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम कर रहे हैं. हीरोपंती के पहले पार्ट में टाइगर ही थे और ये फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!