हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश कासगंज के आईपीएस अधिकारी ने किया “आपरेशन हनीट्रैप”

हनीट्रैप के जाल से धनाढ्य युवाओं को बचाने को कासगंज के आईपीएस अधिकारी ने किया आपरेशन हनीट्रैप।जिले में हनीट्रैप गैंग के एक दर्जन से अधिक लोग हुए शिकार। ठगी का शिकार हुए लोगों ने की पुलिस से शिकायत। हनीट्रैप गैंग को ट्रेप करने के लिए कासगंज में तैनात आईपीएस अधिकारी अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने हनी ट्रेप के एक मामले में खुद को इन्वॉल्व कर गैंग की मोड्स ऑपरेंडी जानी,जिससे इस गैंग को पकड़ा जा सके।इस दौरान हनी ट्रेप गैंग ने आईपीएस अधिकारी आदित्य प्रकाश वर्मा को भी फंसाने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि ये गैंग फेस बुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट कर मैसेंजर पर व्हाट्सएप्प नंबर लेते हैं। फिर वीडियो कॉल करते हैं।व्यक्ति को गलत हरकत के लिए प्रोत्साहित करते हैं।यदि आदमी उस गलत कार्य मे प्रोत्साहित होकर कुछ हरकत करता है तो उसका वो लोग वीडियो बना लेते हैं। फिर उनके साथी दलाल टाइप के लोग उनसे पैसा वसूली की बात करते हैं न देने पर उनको धमकी देते हैं कि उसको वायरल कर देंगे, यू ट्यूब, इंस्ट्राग्राम,ट्विटर पर डाल देंगे।


उन्होंने कहा कि आज मेरे द्वारा इस आपरेशन को पूरा रिश्क लेकर किया गया और इसमे मैं थाने पर एफआईआर करवाने जा रहा हूँ,जिससे जहां जहां भी ऐसी घटनाएं हुईं है उनपर कार्यवाही करेंगे।

News Reporter

Leave a Reply