; सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर - Namami Bharat
सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल  के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल लगभग तीन साल से एक साथ हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता ब्रेकअप की ओर बढ़ रहा है. एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि, सुष्मिता ने रोहमन के साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं और मॉडल उनके घर से बाहर भी चले गये हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहमन फिलहाल एक दोस्त के यहां रह रहे हैं.

पिछले महीने सुष्मिता सेन के बर्थडे पर रोहमन ने एक्ट्रेस के साथ एक सुपर क्यूट थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर के साथ, रोहमन शॉल ने एक नोट लिखा जिसमें लिखा था: “हैप्पी बर्थडे बाबू.” उन्होंने इसके साथ दिल और गले लगाने वाले इमोजी भी शेयर किये थे. बता दें कि सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल को करीब तीन साल से डेट कर रही हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई देते हैं. मॉडलिंग करने के लिए मुंबई आने के दो साल बाद रोहमन सुष्मिता से मिले थे.

इस साल की शुरुआत में, रोहमन शॉल ने सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी और कहा कि बॉलीवुड स्टार से मिलना उनके लिए लाईफ बदल देने वाला रहा था. रोहमन ने बॉम्बे टाइम्स से अपनी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपने दृष्टिकोण में बदलाव के बारे में बात की थी जो सुष्मिता से मिलने के बाद हुआ था.

उन्होंने कहा था, “इनके आने के बाद मेरी जिंदगी में सब कुछ बदल गया. बाहरी लोगों में, हमारे पास एक स्टार के जीवन के बारे में एक निश्चित धारणा है. लेकिन, जब आप उनके साथ रहते हैं, तो आपको एहसास होता है कि यह बहुत कठिन काम है.” रोहमन ने सुष्मिता को एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करने का श्रेय दिया.

रोहमन शॉल ने आगे कहा था, “पर्सनल लेवल पर, इसने मुझे बदल दिया. मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया, मैंने जीवन का अधिक सम्मान करना शुरू कर दिया, मेरा और दूसरों का ‘. जब मैंने मॉडलिंग शुरू की थी, तब मैं एक स्टार बनना चाहता था, लेकिन अब, मेरी अलग योजनाएँ हैं. मैं अंततः व्यवसाय में उद्यम करना चाहता हूं. लेकिन फिलहाल मैं मॉडलिंग में ही रहना चाहता हूं क्योंकि इससे मुझे खुशी मिलती है. फेमस होना अब मेरी विश लिस्ट में नहीं है.”

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!