; सनी लियोनी के नए सॉन्ग'मधुबन में राधिका नाचे को लेकर विवाद, सोशल मीडिया पर उठाई बैन की मांग - Namami Bharat
सनी लियोनी के नए सॉन्ग’मधुबन में राधिका नाचे को लेकर विवाद, सोशल मीडिया पर उठाई बैन की मांग

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरत तसवीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस को अपने न गाने मधुबन की वजह से यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. सनी का सॉन्ग 22 दिसंबर को रिलीज हुआ और इसके साथ ही ये गाना विवाद में आ गया. यूजर्स का कहना है कि इस गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है.दरअसल, सनी लियोनी का मधुबन गाना रिलीज होते ही इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैकलैश का सामना करना पड़ा. शारिब और तोशी द्वारा रचित यह सॉन्ग नेटिजन्स को पसन्द नहीं आया. कुछ यूजर्स ने गाने को बैन करने की मांग की. ट्विटर पर गाने को लेकर अलग- अलग तरह के कमेंट्स आ रहे है.

ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाया है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘राधा भक्त है डांसर नहीं, मधुबन बहुत ही अच्छी जगह है. राधा ऐसे डांस नहीं करतीl बहुत ही शर्मनाक लिरिक्स है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना के रख दी हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक नंबर का वाहयात परफॉर्मेंस, ये सब बेचने से अच्छा है भगवान कृष्ण और राधा की अराधना सीखें.’

कनिका कपूर ने सॉन्ग मधुबन को गाया है और गणेश आचार्य ने डांस स्टेप कोरियोग्राफ किया है. बता दें कि कुछ समय पहले ही सनी लियोनी का गाना ‘परदेसी’ रिलीज हुआ था. इस गाने को feat. Asees Kaur ने गाया था. गाने में क्रॉप टॉप और मल्टीकलर स्कर्ट में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग दिखी थी. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वो फैंस को अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती है. उनके इंस्टा पोस्ट काफी वायरल होते है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!