1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
खली के साथ अनुपम खेर के फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा, सर! हाइट नहीं, उनका मासूम दिल देखिए

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुपम खेर अक्सर न सिर्फ सिनेमा, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े पहलू भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर के वीडियोज़ को फैंस खूब पसंद करते हैं और कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर करते हैं। 

इसी बीच अनुपम खेर ने एक बार फिर द ग्रेट खली के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘कू’ पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर खली के साथ अपनी हाइट नापते नज़र आ रहे हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ अनुपम खेर ने एक मस्ती भरे फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “मैं सच में इन्हें बहुत मानता हूँ। खली एक सभ्य और विनम्र इंसान हैं और दिल से अमीर और जुबां से मीठे हैं। #ProudIndian #ProfessionalWrestler”

इसी पर अनुपम खेर के एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि सर आप सही कह रहे हैं, उनकी हाइट नहीं, बल्कि मासूम दिल देखिए। 

अगर हम अनुपम खेर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनुपम खेर की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ 26 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है। बताया जा रहा है कि यह एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आँखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!