; Bigg Boss 15: करण कुंद्रा पर छाया प्यार का खुमार, कौन हैं करण कुंद्रा की क्रश - Namami Bharat
Bigg Boss 15: करण कुंद्रा पर छाया प्यार का खुमार, कौन हैं करण कुंद्रा की क्रश

करण कुंद्रा  और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती को बिग बॉस 15 में पसंद की जा रही है. पिछले दिनों करण ने अकासा के सामने खुलासा भी किया था कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं. दोनों शो में एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं तो वहीं अब ऐसा लग रहा है कि ये दोस्ती जल्दी ही नए लव अफेयर में तब्दील हो सकती है. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं. वो अकासा के सामने अपनी फीलिंग शेयर करते हैं।

इस प्रोमो में करण कुंद्रा कहते हैं कि वो वाकई तेजस्वी से प्यार करते हैं और उनसे डील करना आसान नहीं हैं लेकिन वो भी जो चाहते हैं जरूर पाते हैं. प्रोमो में करण कुंद्रा कहते हैं, ‘तेजस्वी ने कल आकर मुझे डांटा, मैं कोई ऐसा चाहता हूं जो मुझे अकेला महसूस ना होने दे. काश तेजा होती..लेकिन..’ आगे करण कुंद्रा कहते हैं, ‘मैं उसे पसंद करता हूं, वो क्रैक करने के टफ नट हैं लेकिन मैं भी जो चाहता हूं पा कर रहूंगा’।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा ने इस बात को कॉन्फेस किया था कि तेजस्वी प्रकाश उनकी क्रश हैं. उन्होंने ये बातें अकासा के साथ शेयर की थी. उनकी बातों को सुनकर अकासा ने कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी के मन भी उनके लिए फीलिंग्स है’।

रात में लाइट्स ऑफ होने के बाद अकासा से बातें करते नजर आए थे. करण कुंद्रा अकासा से तेजस्वी प्रकाश के बारे में बातें करते हुए कहा था- तुम पहले से ही जानती हो मुझे उसपर ( तेजस्वी प्रकाश) क्रश है. वो थोड़ी सी कॉमेडियन है, बहुत ज्यादा क्यूट भी है. अच्छी बंदी है वो।

वहीं, अकासा भी जब तेजस्वी की तारीफ करती हैं तो करण कुंद्रा बल्श करते हैं. अकासा साथ ही ये भी कहती हैं कि उन्हें लगा था कि सिर्फ तेजस्वी के ही मन में फीलिंग्स है. हालांकि, करण कहते हैं कि तेजस्वी के मन में ऐसा कुछ नहीं है।

अब यह दर्शकों के लिए ये देखना भी दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के मन में भी करण के लिए फीलिंग्स है या दोनों फ्रेंड बनकर ही रहते हैं. दोनों साथ में हमेशा मस्ती करते और एक दूसरे का सपोर्ट करते दिखते हैं. हालांकि, करण शो में बने रहने के लिए ऐसी रणनीति अपना रहे हैं या फिर वाकई तेजस्वी को चाहते हैं ये आने वाले समय में पता चलेगा।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!