; नेटफ्लिक्स वेब शो 'लूसिफर' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल, पोस्टर शेयर कर बोलीं- 'असली बिग बॉस' - Namami Bharat
नेटफ्लिक्स वेब शो ‘लूसिफर’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं शहनाज गिल, पोस्टर शेयर कर बोलीं- ‘असली बिग बॉस’

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने एक लेटेस्ट पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर किया है, जिसे देख फैंस सोच में पड़ गए है. शहनाज हॉलीवुड सीरीज ‘लूसिफर’ के पोस्टर में दिख रही है. इस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘असली बिग बॉस तो यहां है.’ शहनाज लूस‍िफर के लीड एक्टर टॉम एल‍िस के साथ दिख रही है.

शहनाज गिल को उस पोस्टर में देखकर फैंस इनबॉक्स में तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे है. फैंस के दिमाग में सवाल आ रहा है कि वो नेटफ्लिक्स वेब शो ‘लूसिफर’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. एक यूजर ने लिखा, शहनाज कुछ बड़ा लेकर आ रही है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैम सरप्राइज बता दो. एक अन्य यूजर ने लिखा, सना का कमबैक.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब जाकर शहनाज गिल थोड़ा एक्टिव हुई है सोशल मीडिया पर. सना धीरे- धीरे खुद को संभाल रही है. शहनाज, एक्टर के निधन से पूरी तरह टूट गई थी और सदमे में थी. बता दें कि सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ था. एक्टर की मौत ने सबको चौंका दिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला औऱ शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच हिट थी. उनके चाहने वालों ने उन्हें सिडनाज का नाम दिया था. बिग बॉस 13 में दोनों साथ में नजर आए थे और उनकी दोस्ती वहीं हुई थी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी बरकरार रही. साथ में दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. शहनाज ने एक्टर को याद कर एक म्यूजिक वीडियो भी बनाया था.

पंजाब की कैटरीना कैफ के चाहने वालों की लिस्ट लंबी हैं. शहनाज गिल को इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पिछले दिनों उनकी फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी. फिल्म में सना के साथ दिलजीत दोसांझ औऱ सोनम बाजवा भी थी. फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!