; करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आई दरार, टिकट टू फिनाले को लेकर हुई जंग - Namami Bharat
करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में आई दरार, टिकट टू फिनाले को लेकर हुई जंग

बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले वीक की ओर से आगे बढ़ रहा है. शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. शो अपने अंतिम पड़ाव पड़ है, ऐसे में यहां कई नए लव स्टोरी भी बनती दिख रही है. शो में एक ओर उमर रियाज और रश्मि देसाई की जोड़ी बन रही है, वहीं देवोलिना ने भी प्रतीक सहजपाल को अपने प्यार का इजहार किया. वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पहले से ही एक दूसरे के साथ है. उनकी जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. दोनों अक्सर कपल गोल्स बनते दिखाई देते हैं.

बिग बॉस के घर में इस समय टिकट टू फिनाले वीक चल रहा है. जिसमें करण कुंद्रा , तेजस्वी प्रकाश , अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई के पास सेकेंड फाइनलिस्ट बनने का एक चांस हैं. वहीं प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, उमर रियाज और देवोलीना पहले से ही नॉमिनेटेड हैं, सभी एक गेम खेलेंगे और उसमें जो भी जीतेगा वह विजयी होगा और उसे टिकट टू फिनाले के एक ‘दावेदार’ को हटाने का मौका मिलेगा. राखी सावंत इस टास्क की संचालक हैं.

इस टास्क में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है. कलर्स की ओर से इसका एक नया प्रोमो भी शेयर किया गया है, जिसमें दोनों लड़ते दिखाई दे रहे हैं. प्रोमों में देख सकते हैं कि राखी तेजा को कहती है कि करण टास्क में जीतने के लिए खुद की पिचिंग कर रहे हैं. जिसके बाद तेजस्वी करण पर भड़कती है और कहती है कि ‘अगर मैं जीत गई तो आपको कोई परेशानी है’

इन बातों को सुनकर करण गुस्सा हो जाते हैं और कहते है कि राखी सावंत की बात सुनकर तुम मुझ पर शक कर रही हो? ये लोग मुझसे अधिक तुम्हारे करीबी हो गए. राखी सावंत सच बोल रही है और मैं झूठ बोल रहा हूं. थोड़ी शर्म कर ले. तेजस्वी भी चुप नहीं रहती है और कहती है कि मैं उनके लिए फाइट करूंगी जो मेरे लिए खेल रहे हैं. दोनों की यह फाइट उनके रिलेशनशिप की परीक्षा होने वाली है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!