शामली : भारी मात्रा में बिजली के चोरी के सामान सहित 4 गिरफ्तार

पंकज मलिक जनपद शामली पुलिस को एक बहुत ही महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है। शामली पुलिस ने चेकिंग के दौरान बिजली तार चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। चोरो के पास से पुलिस ने चोरी के सामान को ले जाने में प्रयोग की गई ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी बरामद किया है। साथ ही भारी मात्रा में बिजली के सामान को भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ वैधानिक कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिलौन का है जहां पर नाला पटरी से कोतवाली पुलिस ने बिजली के चोरी के सामान चोरी कर कर ट्रैक्टर ट्रॉली में ले जा रहे बिजली तार गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने बिजली के सामान चोरी करने में इस्तेमाल किए गए ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी बरामद किया है। पुलिस ने चोरों के पास से चोरी किए गए स्टे रॉड लोहा 30, स्टे वायर लगा दो बंडल, एलुमिनियम तार एक बंडल, कटिंग तार एलुमिनियम दो कट्टे, वी क्रॉस लोहा भी बरामद किया है। मैं फिलहाल पुलिस ने चारों चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्यवाही में जुट गई है साथ ही बदमाशों से गहनता से पूछताछ की जा रही है कि चोरी का वह माल उन्होंने ही कहां से चोरी किया है और इसे कहां पर वह देखने जा रहे थे साथ ही इस गैंग के अन्य सदस्यों का ठीक पुलिस पकड़े गए चोरों से मालूम करने का प्रयास कर रही है।

वही इस पूरे मामले पर सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली शामली पुलिस के द्वारा चेकिंग के दौरान ग्राम लियोन के पास से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जिनके पास से बिजली कचोरी का काफी सामान बरामद किया गया और इनके पास से एक ट्रैक्टर ट्रॉली जो बिना नंबर प्लेट के है उसको भी इनके पास से बरामद किया गया है जिसमें चोरी का माल लाने ले जाने का काम करते थे यह चारों अभियुक्त जनपद सहारनपुर के रहने वाले हैं इनसे पूरी घटना के संबंध में गहराई से पूछताछ की जा रही है साथ ही इनका जो आपराधिक इतिहास है उसको भी देखा जा रहा है और कोतवाली शामली पुलिस के द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply