शामली : गाड़ियों में लगी भीषण आग, दो गाड़िया जलकर स्वाहा

पंकज मलिक

जनपद शामली में स्वर्गीय सांसद बाबू हुकुम सिंह जी की मूर्ति के अनावरण के दौरान कार्यक्रम में शिरकत करने आए लोगों की दो गाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगने से ब्रेज़ा और स्विफ्ट दोनों गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गई। गाड़ियों में आग लगने की सूचना मिलते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोगों ने अपने घरों की छत से गाड़ियों पर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि वह बुझ नहीं पाई और दोनों गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गई। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवा का है जहां पर आज पूर्व सांसद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह जी की तीसरी पुण्यतिथि पर गांव में स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह जी की मूर्ति का अनावरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें शिरकत करने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। बाबू जी की मूर्ति के अनावरण के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दो लोगों की गाड़ियों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई और जब तक फायर ब्रिगेड को सूचना दी जाती तब तक दोनों गाड़ियां जलकर स्वाहा हो चुकी थी।

गाड़ियों में आग लगने की बात गांव में फैलने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और गाड़ियों के आसपास बने घरों की छतों से ग्रामीणों ने पानी डालकर आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि बुझ नहीं पाई और आग से दोनों गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गई।

फिलहाल आग किस वजह से लग पाई है इस बात का तो पता नहीं चल सका है। मूर्ति अनावरण के प्रोग्राम में शिरकत करने आए युवक ने बताया कि यहां पार्किंग में तीन चार गाड़ियां खड़ी थी तो उन्होंने भी यहीं पर अपनी गाड़ी खड़ी कर दी लेकिन उसके बाद उन्हें गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली गाड़ी में आग क्यों लग पाई है इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply