शाहरुख खान के ‘मन्नत’ पहुंचे सलमान खान

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी की खबर सुनते ही  सुपरस्टार सलमान खान ‘मन्नत’ पहुंचे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान शाहरुख के घर उनसे मिलने पहुंचे। सलमान करीब रात 11:30 बजे शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किए गए  थे। ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो  भी सोशल मीडिया पर काफी  तेज़ी से वायरल हो रहा है जहां सलमान खान अपनी कार में बैठ कर शाहरुख के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान मीडिया रिपोर्टर्स  शाहरुख के घर के सामने सलमान खान की गाड़ी को कवर करते  हुवे दिखाई दिए। भारी भीड़ के बीच सलमान की गाड़ी शाहरुख के घर के गेट के अंदर ले जाई गई। इस दौरान सलमान खान लगातार नीचे देख रहे थे और अपने फ़ोन में बिजी  नज़र आए। 

 क्या है पूरा मामला –

बॉलीवुड मेगा-स्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद अब इन सभी लोगों को जल्द ही एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किए जाने की संभावना है. उन्हें मेडिकल जांच के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया था लेकिन एनसीबी ने अभी तक ताजा घटनाक्रम पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को कहा कि मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर शनिवार रात की छापेमारी के लिए जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया, उनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। एनसीबी ने बताया कि छापेमारी के दौरान कोकीन, मेफेड्रोन और चरस बरामद किया गया है। 

एनसीबी आर्यन के अलावा जिन लोगों से पूछताछ कर रही है, उनके नाम हैं- मुनमुन धामेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकेर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट है।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था। इस क्रूज जहाज पर रेव पार्टी चल रही थी। 

दरअसल,गुप्त सूचना के आधार पर NCB की एक टीम ने अपने रीजनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में क्रूज में छापेमारी की थी शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर ये छापे मारी किया गया था, जिसमें रेव पार्टी चल रही थी।

वहीं एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि जैसे ही क्रूज मुंबई से रवाना हुआ, उन लोगों ने कथित रूप से ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया। इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। अधिकारियों द्वारा क्रूज के कैप्टन को साउथ मुंबई के बैलार्ड पियर में अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर क्रूज ले जाने के लिए कहा गया। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया, एनसीबी ने उनके सामान भी जब्त कर लिए हैं ताकि जांच में मदद मिल सके।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply