मध्य प्रदेश: इंदौर एयरपोर्ट उतरे कोरोना संक्रमितों के गायब होने की बात को ख़ारिज किया – ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने  इंदौर एयरपोर्ट उतरे कोरोना संक्रमितों के गायब होने को बात को ख़ारिज किया और कहा कि केंद्र सरकार ने विदेश से आने वाले यात्रियों की जो सूची भेजी है उसमें 70 लोगों से संपर्क कर लिया गया है। शेष अन्य लोगों से संपर्क किया जा रहा जोकि आसपास के जिलों ‌से है।दरअसल, राज्य कोरोना प्रतिबंध हटाने के बाद से ही नए केस दर्ज हो रहे है  और ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ा रहा है | इसी के चलते राज्य इस पर काफी सख्ती से पेश आते हुए कए बड़े कदम ले रही है |  हाल में मुख्या मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्रिसेस मैनेजमेंट की टीम को सक्रिय  होने के आदेश दिए है | 

आज प्रदेश में कोरोना के केस दर्ज

राज्य में कोरोना के 12 नए केस, प्रदेश में कुल एक्टिव 128 केस और करीब 8 लोग स्वस्थ हुए और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है

प्रदेश ने शुरू किया NO MASK Movement 

ग्रेहमाँरी मंत्री ने बताया कि  मास्क के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए प्रदेश पुलिस ’नो मास्क-नो मूवमेंट’ अभियान चलाएगी।तीन दिन चलने वाले इस अभियान में पुलिसकर्मी लोगों से मास्क लगाने और #Corona गाइडलाइन का पालन करने के लिए विनम्रता के साथ निवेदन करेगी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!