; जुलाई से घर के करीब,ऑन द स्पॉट पंजीकरण करके होगा टीकाकरण
जुलाई से घर के करीब,ऑन द स्पॉट पंजीकरण करके होगा टीकाकरण

विवेक राजपूत झाँसी। झाँसी में कोविड टीकाकरण की रफ़्तार में तेजी लाने के लिए विभिन्न स्तर पर अभियान चलाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा सके। जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने विकास भवन सभागार में आयोजित जनपद में टीकाकरण की रफ्तार को तेज करने के उद्देश्य से आयोजित बैठक में बताया कि जनपद का लक्ष्य प्रति दिन 10 हजार लोगों को टीका लगाने का है परंतु उक्त लक्ष्य प्राप्त नहीं हो पा रहा है, लक्ष्य प्राप्त करने और टीकाकरण में तेजी लाए जाने के लिए उन्होंने निर्देश दिए की राशन विक्रेता, जनपद की विभिन्न 48 कालोनी के लिए रोस्टर बनाते हुए अभियान चलाया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा सके।

इसी क्रम में उन्होंने मंडी, होटल एवं रेस्टोरेंट, विभिन्न कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, पॉलिटेक्निक कॉलेज, स्टेडियम आदि के लिए भी रोस्टर बनाते हुए टीकाकरण किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने व्यापार मंडल से भी बात करने का सुझाव दिया ताकि दुकानदार वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं।

जिलाधिकारी ने उक्त समस्त अभियान 15 जुलाई तक पूर्ण करने के निर्देश दिए, उन्होंने टीकाकरण में तेजी लाए जाने के लिए धर्म गुरुओं का भी सहयोग लेने की बात ताकि अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण किया जा सके।

News Reporter
error: Content is protected !!