सुब्रमण्यम स्वामी का ये बयान पीएम मोदी को कतई पसंद नहीं आएगा

निकिता सिंह: भारतीय जनता पार्टी से सांसद एवं वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर एक ट्वीट किया और तंज कसा की घोड़ी को पानी तक ले जाया जा सकता है पिलाया नहीं जा सकता. वहीं भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा की आज कल मेरे पास दुकानदारों के भी फोन आते हैं की मैं मोदी को सुझाव दूं कि मौजूदा आर्थिक संकट से कैसे बहार निकला जाए. मैंने उनसे कहा की घोड़े को पानी तक ले जाया जा सकता है लेकिन उसे पानी पिलाया नहीं जा सकता है. अर्थव्य्वस्था को कैसे ठीक किया जाए, इस पर में ने मोदी जी को 12 पत्र लिखे हैं, लेकिन इस पर अभी तक कोई करवाई नहीं हुई है.

इस दौरान उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं एक यूजर मनीष ने लिखा,”आपका नंबर दुकानदारों के पास है” और वो आपको फोन करके सुझाव भी दे रहे हैं ” इसपर स्वामी ने जवाब देते हुए लिखा, “मेरा फोन नंबर भाजपा की वेबसाइट के साथ-साथ राज्यसभा सदस्यों के बुक पर भी है. वहीं चेतन नाम के एक यूजर ने लिखा ,”यदि आप घोड़े को पानी के पास ले जा रहें और वह नहीं पी रहा है तो यह स्पष्ट है की घोड़ा प्यासा नहीं है तो इसका मतलब है की आपकी बुद्धि किसी काम की नहीं है. इसलिए आपके 12 पत्रों पर करवाई नहीं की गई और यह अनुमान लगाना आसान है की वो 12 पत्र अभी कहा पड़े होंगे साथ ही एक के बाद एक कई यूजर्स ने सुब्रह्मण्यम जी के ट्वीट का जवाब दिया.

आपको बता दें की शुक्रवार को पीएम मोदी के 71 वें जन्मदिन के मौके पर स्वामी ने एक पत्र लिखकर कर उन्हें बधाई दी थी पीएम मोदी के नाम से लिखी चिठ्ठी मे उन्होंने कहा, जहां बात उनकी राष्ट्र की होगी, वहां आपके साथ हमेशा खड़ा रहूँगा साथ ही उन्होंने मोदी जी को स्वस्थ जीवन और आने वाले सालों में राष्ट्र की सेवा करते रहने की कामना करता हूं. पिछले 20 सालों से आप देश की सेवा करते आ रहें हैं. वहीं उन्होंने कहा की में आश्वासन देता हूं कि राष्ट्र के लिए जहां भी जरुरत होगी, में आपके साथ खड़ा रहूंगा.

News Reporter

Leave a Reply