; तारक मेहता के 'जेठालाल' के घर सजेगा मंडप, होटल ताज में होगी बेटी नियति जोशी की शादी - Namami Bharat
तारक मेहता के ‘जेठालाल’ के घर सजेगा मंडप,  होटल ताज में होगी बेटी नियति जोशी की शादी

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी होने जा रही हैं. एक्टर अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में जोर-शोर से लगे हुए है. वो कोई भी कसर इसमें छोड़ना नहीं चाहते. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एक्टर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को इनवाइट किया है.

दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से इसी महीने के 11 तारीख को होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो नियति की शादी मुंबई के ताज होटल में होने वाली है और इसकी तैयारियों में खुद दिलीप जोशी लगे हुए है. एक्टर ने इस खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को इनवाइट किया है. सोशल मीडिया पर नियति की शादी का कार्ड का फोटो वायरल हो रहा है.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप जोशी ने तारक शो के निर्माता असित मोदी, शो में जेठालाल की पत्नी का रोल निभाने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी को भी निमंत्रण भेजा है. दिशा इस शादी में शामिल नहीं हो पाएगी. इसके पीछे का कारण अभी तक क्लियर नहीं हो पाया है. हालांकि एक्ट्रेस नियति से मिलने उसकी शादी से पहले घर जरूर जाएंगी.

दिलीप जोशी के होने वाले दामाद यशोवर्धन मिश्रा एक एनआरआई है. यशोवर्धन लेखक और लिरिसिस्ट अशोक मिश्रा के बेटे हैं. नियति और यशोवर्धन काफी समय से एक-दूसरे को जानते है. बता दें कि दिलीप की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और उनका एक बेटा भी है. एक्टर ने कई शो और फिल्मों में काम किया है, लेकिन फैंस उन्हें जेठालाल के नाम से ही जानते है.

दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक शुरुआत से ही जुड़े हुए है. शो में वो लीड कैरेक्‍टर हैं और उनकी जोड़ी दिशा वकानी के साथ खूब जमती है. हालांकि बबीता जी और जेठालाल की प्यार भर नोंक-झोंक काफी पसन्द आती है. शो में उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिलती है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!