करण जौहर के बेटे यश बने शेफ,  ब्रेड सैंडविच बनाने का वीडियो हुआ वायरल

फिल्ममेकर करण जौहर हर बार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार करण एक वीडियो के कारण चर्चा में है. वीडियो में उनका बेटा यश दिख रहा है औऱ वो सैंडविच बना रहा है. यश सैंडविच बनाते हुए काफी क्यूट लग रहा है इसपर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट कर रहे है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा हैं, हमारे घर में सेफ है ! शेफ यश जौहर! वीडियो में यश शेफ के ड्रेस में दिख रहे है और सैंडविच बना रहे है. वीडियो में वो पहले ब्रेड स्लाइस पर बटर लगाते है और फिर उसपर टमाटर और खीरा लगाते है. यश बड़े ध्यान से ये काम करते दिख रहे है. उनकी क्यूटनेस आपका भी दिल जील लेगा.

इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया. कैटरीना कैफ और महीप कपूर ने कमेंट में आंखों में दिल वाला इमोजी बनाया. मनीष मल्होत्रा ने लिखा, उसे देखा औऱ साथ में दिल वाला इमोजी. सोफी चौधरी ने लिखा, इतना प्यारा शेफ़ मैंने कभी देखा. संजय कपूर ने लिखा, क्या वह पैन फ्राइड नूडल्स बना सकते है. मौनी रॉय ने लिखा, क्यूटेस्ट. कई सेलेब्ल ने इस वीडियो को लाइक भी किया.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!