Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से अनबन के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 में आए दिन नए-नए ट्विस्ट और भरपूर हंगामा दर्शकों को देखने मिल रहा है. वीआईपी रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश के आने के बाद से शो काफी मजेदार हो गया है. इस बीच शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देवो और शमिता शेट्टी के बीच जोरदार लड़ाई होते दिख रही है. इस लड़ाई के बीच में शमिता बेहोश हो जाती है.

दरअसल, इस हफ्ते के टास्क में बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट ‘बीबी गेम्स’ में हिस्सा लेते है. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी को बिग बॉस ने रेफरी बनाया. तेजस्वी प्रकाश ने जहां पहले टास्क में पहला स्थान हासिल किया, वहीं दूसरे टास्क में राजीव अदतिया ने जीत हासिल की. हालांकि देवो कहती है कि गेम के दौरान नॉन वीआईपी ने चीटिंग किया है.

इसे लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है और ये बाद में लड़ाई में बदल जाता है. शो का प्रोमो वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक- दूसरे के ऊपर चिल्ला रही है. इस बीच शमिता बेहोश हो जाती है औऱ करण कुंद्रा उसकी मदद के लिए आते है.

करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी को गोद में उठाकर मेडिकल हेल्प के लिए लेकर जाते है. देवोलीना भट्टाचार्जी कहती है, जितना बोलेगी, इतना मिलेगा. ले नहीं सकती तो उसकी गलती है. वहीं, मीडिया यूजर्स उनकी हेल्थ को लेकर ट्विटर पर कमेंट कर रहे है. यूजर्स कमेंट कर उनके हेल्थ के बारे में पूछ रहे है.

वहीं, राखी सावंत और उनके पति रितेश की इंट्री से दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में राखी को घरवालों से कुछ ऐसा करने की गुजारिश करते हुए देखा गया, ताकि उनके सबसे प्यारे पति उस पर ध्यान देने लगे. राखी कहती है, अरे कोई तो कुछ करो, उसको जलाओ या फिर जगाओ, पर कुछ तो करो. तब जाके वो मेरे करीब आएगा यार. आ ही नहीं रहा.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!