हमीरपुर में योगी पर बरसे पूर्व सीएम अखिलेश यादव बोले-भाजपा के वोटों पर बुलडोजर चला देगी जनता

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने हमीरपुर में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।सपा की विजय रथ यात्रा के दूसरे दिन उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग बातों से बिजली बनाते हैं। सीएम योगी को 2 चीजें बहुत पसंद हैं, एक बुल और दूसरा बुलडोजर।

उन्होंने कहा कि इस बार बुंदेलखंड की जनता ने तय कर लिया है कि वह बुलडोजर को अपने हाथ में रखेगी और बीजेपी के खिलाफ वोट डालकर बीजेपी के वोटों पर बुलडोजर चला देगी।

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने आपसे सब छीन लिया। ये जो चिलमजीवी हैं,अब जनता को टैबलेट देने जा रहे हैं, लेकिन बीते 4.5 सालों में इन्होंने कौन सी टैबलेट दी? इसलिए इन चिलमजीवियों से दूर रहना है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी काम करना चाहती है और प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहती है। हमने पहले भी काम करके दिखाया है, चाहें वो बिजली के कारखाने हों, अस्पताल हों या नौजवानों को रोजगार की बात हो। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों के लिए अगर हमें समाजवादी पेंशन को बढ़ाकर तीन गुना भी करना पड़ा, तो हम करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि चुनाव में समय नहीं बचा है, आने वाले समय में संघर्ष अलग तरह का है। बीजेपी ने दलितों और पिछड़ों का सम्मान छीना है।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि हम गरीबों को 300 यूनिट और किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देंगे।बता दें उन्होंने नवेली प्लांट का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हमने इसकी शुरुआत कराई थी लेकिन आज साढ़े चार साल हो गए लेकिन ये सरकार बिजली उत्पादन शुरू नहीं कर सकी है।

अखिलेश ने ये भी कहा कि प्रदेश में हर दिन 3 करोड़ अंडे की खपत है, लेकिन ये बाबा मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है।उन्होंने कहा कि यह सरकार नाम बदलने और काम रोकने वाली है। देश के संसाधनों को बेचा जा रहा है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply