; दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, मौके से IED और टिफिन बरामद, फोरेंसिक टीम पहुंची - Namami Bharat
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, मौके से IED और टिफिन बरामद, फोरेंसिक टीम पहुंची

दिल्ली के  रोहिणी कोर्ट में धमाके से गूंज उठा है. विस्फोट में दो लोग घायल हो गये हैं. वहीं, धमाके के बाद पूरे कोर्ट परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. बताया जा रहा है कि धमाके में दो लोग घायल हुए है. हालांकि उन्हें मामली चोटें आयी हैं. वहीं, धमाका की खबर सुनते ही पुलिस के साथ दमकल की गिड़िया भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कोर्ट परिसर से सभी को बाहर कर दिया है. वहीं, खबर है कि गहन जांच के लिए कोर्ट परिसर में फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है.

धमाके की खबर मिलते ही डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और धमाके की जांच की. अपनी जांच में पुलिस ने कहा कि किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में यह धमाका हुआ था. इसके बाद अफवाह के कारण लोगों बाहर की ओर भागने लगे और अफरा तफरी की माहौल हो गया. इस बीच किसी ने गोली चलने की भी अफवाह फैल दी.

प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने कहा कि रोहिणी कोर्ट में जो धमाका हुआ है वो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में विस्फोट से हुआ है. लेकिन ये उतना कारगर नहीं था. पुलिस ने कहा है कि आगे की गहन जांच के बाद ही धमाके को लेकर सही जानकारी मिल पाएगी. गौरतलब है कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में बीते दिनों गोलीबारी की घटना हुई थी. गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!