; प्रदेश के धार्मिक स्थलों के बिजली-पानी फ्री करें केजरीवाल- हर्ष मल्होत्रा - Namami Bharat
प्रदेश के धार्मिक स्थलों के बिजली-पानी फ्री करें केजरीवाल- हर्ष मल्होत्रा

आम आदमी पार्टी द्वारा निगम पर लगाए गए धार्मिक स्थलों पर संपति कर वसूलने के आरोप को भाजपा ने किया बेनकाब

बेबुनियाद आरोप और झूठ बोल कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे ‘आप’ नेता-हर्ष मल्होत्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं के पास अब कोई मुद्दे नहीं बचे हैं इसलिए वे झूठ का परपंच रच रहे हैं। उनके नेता धार्मिक भावनाओं को भड़काने और निगम के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने का काम कर रहे हैं। यही नहीं बल्कि खुद केजरीवाल सरकार दिल्ली के सार्वजनिक धार्मिक स्थलों पर जहां पूजा होती है वहां हज़ारों और लाखों के बिल भेज रही है, लेकिन उन जगहों पर बिजली-पानी फ्री करने की जगह आम आदमी पार्टी के नेता नगर निगम को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।  

पूर्वी दिल्ली नगर निगम मुख्यालय में हुए प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए श्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि नगर निगम अधिनियम की धारा 115 स्पष्ट तौर पर कहती है कि किसी भी धार्मिक पूजा स्थल पर संपति कर नहीं लिया जाता है। इसलिए निगम धार्मिक स्थलों पर ना ही पहले कोई संपति कर लेता था और ना ही आगे कोई कर लेने का प्रावधान है। इस मौके पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम महापौर श्री श्याम सुंदर अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, स्थायी समिति अध्यक्ष श्री वीर सिंह पंवार एवं नेता सदन श्री सत्यपाल सिंह मौजूद थे।

श्री मल्होत्रा ने कहा कि पिछले सात सालों से केजरीवाल सरकार ने जो भी वायदें  किए उनमें से एक भी वायदें पूरा नहीं किया। भ्रष्टाचार का मुद्दा बनाकर कुर्सी पर बैठने वाली केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया है। पिछले सात सालों में ना तो कोई अस्पताल बने और ना तो कोई विद्यालय। विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया गया। सड़के बनवाना जो सबसे आसान काम है लेकिन उसे भी जर्जर हालत में पहुंचा दिया है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल वोट पाने के लिए 200 युनिट बिजली और पानी फ्री करने का दावा करते हैं तो धार्मिक स्थलों के बिजली-पानी फ्री क्यों नहीं करते हैं? जबकि भाजपा और दिल्ली की जनता सभी धार्मिक स्थलों पर बिजली-पानी मुफ्त करने की मांग कर रही है। आम आदमी पार्टी के नेता एक तरफ एक विशेष समुदाय को तनख्वाह बांट रहे हैं और दूसरी तरफ पूजारी, पादरी और मुख्य ग्रंथियों के साथ क्या दुश्मनी है,जो उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है।

महापौर श्री श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि जिस कर्मचारी ने बिना निगम की अनुमति के पत्र जारी किया था, उसे कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है कि आखिर इस मामले में किन लोगों का हाथ है जो भाजपा और निगम को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!