; आयुष्मान खुराना की फिल्म "चंडीगढ़ करे आशिकी" का चला जादू , पहले दिन कमाए इतने करोड़ - Namami Bharat
आयुष्मान खुराना की फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” का चला जादू , पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को दर्शक नहीं मिल पा रहे है. मूवी शुक्रवार यानी 10 दिसंबर को रिलीज हुई है और पहले दिन ही इसने धीमी शुरुआत की है. फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

आयुष्मान खुराना की फिल्में काफी हटके और यूनिक होती है. एक्टर स्क्रिप्ट का चुनाव काफी सोच-विचार करके करते है. हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छी शुरुआत नहीं की. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार मूवी ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की. एनसीआर और चंडीगढ़ में कलेक्शन बेहतर रहा. लेकिन मुंबई/गुजरात, पश्चिम बंगाल तरफ फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली.

चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर कहा जा रहा है की वीकेंड पर फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म स्पीड पकड़ सकती है. बता दें कि फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने अपनी बॉडी पर खूब काम किया हैं. एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन औऱ लुक पर काफी मेहनत किया है.

फिल्म के डायरेक्‍टर अभ‍िषेक कपूर हैं और सचिन-जिगर ने इसका संगीत दिया है. भारत में ये फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. वहीं, 500 स्क्रीन्स में इसे विदेशों में रिलीज की गई है. मूवी में आयुष्मान के अलावा वाणी कपूर, अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, गौरव शर्मा, योगराज सिंह और अंजन श्रीवास्तव भी हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो फ़िल्म का विषय बहुत संवेदनशील है लेकिन निर्देशक अभिषेक कपूर ने फ़िल्म का ट्रीटमेंट बहुत ही हल्के फुल्के अंदाज़ में रखा है. फ़िल्म में इमोशन हैं लेकिन कहीं फ़िल्म भाषणबाजी नहीं करती है. फ़िल्म का ट्रीटमेंट कमर्शियल है लेकिन कुछ भी ओवर द टॉप नहीं हुआ है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!