विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 80 करोड़ में Amazon Prime को बेची अपनी शादी की फुटेज

विक्की कौशलऔर कैटरीना कैफ  ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को शादी की. कैट और विक्की ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था, जिसके बाद से ही उनकी शादी की फोटोज देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे. हालांकि कपल ने कुछ तसवीरें फैंस के साथ शेयर भी  किया था. दोनों की शादी को लेकर खबर थी कि उन्होंने शादी की फुटेज ओटीटी प्लेटफॉर्म को 80 करोड़ में बेच दी थी.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी को लागू किया था. खबरें थी कि कपल ने वेडिंग टेलिकास्ट राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को पूरे 80 करोड़ में बेचा था. जिसके फैंस को ये उम्मीद था कि वो दोनों की शादी की अमेजन प्राइम पर देख सकते है, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओटीटी पर कपल की शादी स्ट्रीमिंग महज अफवाह बताई गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने ऐसा कोई डील अमेजन प्राइम के साथ नहीं किया है. हालांकि कपल की तरफ से इस पर कुछ कहा नहीं गया और ना ही अमेजन प्राइम की तरफ से कुछ कहा गया है. ऐसे में फैंस कैट औऱ विक्की की शादी की और तसवीरें और वीडियोज देखने के लिए सिर्फ इंतजार ही कर सकते है.

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लिए. शादी में एक्ट्रेस ने जो रिंग पहनी थी, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. एक्ट्रेस ने जो रिंग पहनी है वो हीरा का है और उसके बीच में नीलम पत्थर जड़ा है. उसकी कीमत 7.4 लाख है. अंगूठी ‘टिफ़नी एंड कंपनी’ की है. खबरों के मुताबिक कपल मुबंई में ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी में हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि दोनों हनीमून के लिए मालदीव जाएंगे.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!