अयोध्या पुलिस को अंतरराज्यीय शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में मिली बड़ी सफलता

बिस्मिल्लाह खान रामनगरी अयोध्या से लूटी गई कार का अयोध्या पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अयोध्या कोतवाली पुलिस ने अंतरराज्यीय शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यह दोनों लुटेरे अयोध्या के एनएच 28 सूर्या पैलेस के पास से गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार लुटेरे आर्यन झा नोएडा व संदीप गौड़ प्रतापगढ़ का रहने वाला है।

दोनों लुटेरे 15 नवंबर 2020 को होटल रामप्रस्थ में ठहरे हुए थे और पटना जाने के लिए फैजाबाद निवासी अरुण गुप्ता की कार बुक कराई थी। दोनों लुटेरों ने खुद को एलएनटी का इंजीनियर बताया था। कार का ड्राइवर पटना के एक होटल में बेहोशी की हालत में मिला था जिसका मुकदमा अयोध्या कोतवाली में दर्ज किया गया था।

अयोध्या कोतवाली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि अरुण गुप्ता के कार को पुलिस बरामद नहीं कर पाई है लेकिन दूसरी गाड़ी फार्च्यूनर,6200 रुपये नगद,3 आधार कार्ड, दो नंबर प्लेट बरामद किया है। मामले की जानकारी देते हुए विजय पाल सिंह ने बताया कि दोनों लुटेरे शहर में जाकर होटल में ठहरते थे और खुद को एक्सक्यूटिव बताते थे और इसके बाद कार बुक करा कर दूसरे शहर निकल जाते थे और ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन लूट लेते थे।

Leave a Reply