अयोध्या : साधु संत के साथ हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता तांडव के विरोध में

बिस्मिल्लाह खान

तांडव वेब सीरीज को लेकर अयोध्या में साधु संत के साथ हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता अब सड़कों पर उतर कर विरोध शुरू कर दिया है। तांडव वेब सीरीज को लेकर अयोध्या में साधु संत के साथ हिन्दू संगठन से जुड़े के कार्यकर्ता अब सड़कों पर उतर कर विरोध शुरू कर दिया है। अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने वेब सीरीज के निर्माता व निदेशक के पोस्टर में तलवार लगा कर फूंका।

उन्होंने मांग की हैै कि सीरीज निर्माताओं पर रासुका लगाया जाए।वही महंत परमहंस दास ने बताया कि तांडव वेब सीरीज में हमारे भगवान श्री राम का अपमान दिखाया गया है। हिन्दू के महादेव भगवान शिव का भी अपमान किया गया है जिसको लेकर सनातन धर्म के संतों में बेहद नाराजगी है। इसलिए मांग करते है कि इस सीरीज के निदेशक अली अब्बास जफर व सैफ अली खान को फांसी देना चाहिए।

वहीं कहा कि जब अन्य धर्म पर इस तरह से अपमानित नहीं किया जाता सिर्फ हिंदू देवी-देवताओं पर अपशब्दों का प्रयोग किया जाता है। इसलिए इनके ऊपर रासुका लगाने के साथ ही फांसी की सजा देनी चाहिए। वही कहा कि प्रशासन ऐसे व्यक्तियों को सजा दे नहीं तो अब सनातन धर्म के लोग रुकने वाली नहीं और खुद उनका सर कलम करने के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply