पीएम मोदी से वर्चुअल रूप से बात कर गद गद हुई लाभार्थी कुमकुम

बिस्मिल्लाह खान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना की हकीकत को परखने के लिए अयोध्या के मसौधा ब्लॉक मुमताज नगर के रहने वाली लाभार्थी कुमकुम देवी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जानकारी ली है।प्रदेश में पंचायत चुनाव की तैयारी जोरों पर है तो वही भाजपा चुनाव में सफल भागीदारी को लेकर प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर मंथन शुरू कर दिया है।

जिसको लेकर प्रदेश के 5 जिलों में लाभार्थियों से प्रधानमंत्री आवास योजना की हकीकत को जानने के लिए लाभार्थियों से जानकारी ली है तो वहीं अयोध्या में भी केंद्र सरकार द्वारा दिए गए योजना के तहत दिए जा रहे सुविधा की हकीकत को परखने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के मसौदा ब्लाक स्थित मुमताज नगर गांव की लाभार्थी कुमकुम देवी से वर्चुअल माध्यम से वार्ता कर जानकारी ली।

जिसके बाद लाभार्थी कुमकुम देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के बाद खुशी व्यक्त की है। कहा कि हमारे लिए यह एक सपना था लेकिन आज प्रधानमंत्री के माध्यम से ही घर मिल सका है इसके लिए हमें कहीं दौड़ना नहीं पड़ा है पहले हम अपने परिवार के साथ छप्पर के घर में रहते थे।

कार्यक्रम में ग्रामीण महिलाओं ने प्रधानमंत्री के संवाद को लेकर भूरी भूरी प्रशंसा की वहीं जिला प्रशासन भी कार्यक्रम को लेकर अंत तक तैयारी में जुटा रहा। कार्यक्रम में सांसद लल्लू सिंह अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता रुदौली विधायक रामचंद्र यादव मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ बीकापुर विधायक शोभा सिंह भी मौजूद रहे। अधिकारियों में कमिश्नर एमपी अग्रवाल डीएम अनुज झा व सीडीओ प्रथमेश कुमार भी अपनी टीम के साथ कार्यक्रम में डटे रहे।

Leave a Reply