; अमेठी में धूमधाम से मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन
अमेठी में धूमधाम से मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन आज पूरे प्रदेश में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। प्रदेश के सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोशो खरोश दिखाते हुए अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया । इसी के क्रम में अमेठी जनपद में भी कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए जगह-जगह पर अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया गया । जिससे एक ही जगह पर बहुत सारे समाजवादी नेता और कार्यकर्ता इकट्ठा ना होने पाए ।

एक तरफ जहां जनपद मुख्यालय गौरीगंज स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर जिला अध्यक्ष सहित तमाम नेताओं ने मिलकर धूमधाम के साथ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नेता अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया । वहीं दूसरी तरफ अमेठी कस्बे के मुंशीगंज रोड स्थित एक निजी होटल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर सपा नेता हीरालाल यादव द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें पार्टी के तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । इसमें सपा के चुनाव निशान साइकिल बनी केक को काटा गया ।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम उदित यादव समाजवादी दूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष राम गोपालपुरी सहित तमाम नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे । इस अवसर पर आयोजक हीरालाल यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा आज एक संकल्प लिया जा रहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भारी बहुमत के साथ पुनः मुख्यमंत्री बनाएंगे और समाजवाद लाएंगे । पूरे प्रदेश में सड़कों से लेकर सदन तक आज सिर्फ समाजवादी पार्टी लड़ने का काम कर रही है ।

भाजपा सरकार की तानाशाही और जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए चल रहे चुनाव में बीजेपी की गुंडागर्दी को देखते हुए समाजवादी पार्टी का हर एक सिपाही ठान चुका है और मन बना चुका है कि कम से कम 350 से अधिक सीटें लेकर आएगी। वहीं पर जिलाध्यक्ष रामउदीत यादव ने बताया कि आज हमारे नेता के जन्मदिन के साथ-साथ जिले के एवं प्रदेश के कोने-कोने में यह कार्यक्रम चल रहा है । इस कार्यक्रम के साथ साथ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन के अवसर पर हम लोगों ने संकल्प ले लिया है कि 351 नहीं 380 सीटें लेकर अखिलेश यादव को जिताएंगे और उन को मुख्यमंत्री बनाएंगे । क्योंकि अब लोग उन्हें एक बार फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

आज का यह कार्यक्रम मामूली नहीं है करोड़ों नहीं अरबों दिलों की धड़कन का जन्मदिन आज प्रदेश सहित जिले के कोने कोने में मनाया जा रहा है । वहीं पर मौजूद समाजवादी मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष रामगोपाल पुरी ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी ने जो प्रीमियर दिखाया है। उस प्रीमियर का जवाब तलाशने के लिए हमारे जैसे सैकड़ों लोग पूरे उत्तर प्रदेश में घूम रहे हैं ।

आज उनके 48 में जन्मदिन के अवसर पर हम यह संकल्प ले रहे हैं कि बीजेपी के उस प्रीमियर का जवाब करारा देंगे। इसी के साथ एक महिला मात्र महिला नेत्री के रूप में मौजूद जिला महिला महासचिव गुंजन सिंह और प्रदीप यादव, अवधेश यादव, सुनील यादव, अनिल त्रिपाठी, सुखराम चौधरी, अशोक यादव, सुरेश यादव, लालजी यादव, नरेंद्र चौहान, रामसुख गौतम, इनायत उल्ला, मनीराम वर्मा, राजकुमार मौर्य, डीके यादव सहित तमाम समाजवादी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

News Reporter
error: Content is protected !!