; ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की लाइफ में प्यार की एंट्री, जानें कौन है वो - Namami Bharat
ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की लाइफ में प्यार की एंट्री, जानें कौन है वो

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। सुजैन की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स की माने तो सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया लेकिन अक्सर इस रयूमर्ड कपल को दोस्तों संग पार्टी करते देखा जाता है। इसी बीच दोनों का एक पोस्ट सामने आया है जो दोनों के रिश्ते पर पक्की मोहर लगा रहे हैं। दरअसल, 26 अक्टूबर को ऋत‍िक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

उनके बर्थडे पर अली गोनी के कज‍िन अर्सलान गोनी ने सुजैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है, साथ ही एक प्यार भरा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने उन्हें डॉर्लिंग लिखा था।  उस पोस्ट पर सुजैन का जवाब देखने के बाद लग रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते को किसी से छुपाना नहीं चाहते हैं। सुजैन के बर्थडे पर अर्सलान ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की।

इसके साथ उन्होंने लिखा-‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग… मैं प्रार्थना करता हूं तुम्हारा ये साल शानदार रहे और जिंदगी भी। जिंदगी में मैं सबसे बेस्ट दिल से मिला और ये शानदार तस्वीर है। भगवान करे तुम्हे वो मिले जो तुम चाहती हो। ढेर सारा प्यार।’

अर्सलान के पोस्ट पर सुजैन ने कमेंट पर लिखा- ‘शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया मेरे सब कुछ।’ साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की।

सुजैन खान और ऋतिक रोशन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे।दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला लिया था हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। अपने दोनों बच्चों के लिए दोनों हमेशा साथ आ जाते हैं। अर्सलान की बात करें तो वह एक एक्टर हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!