; ड्रग्स मामले में फंसीं अनन्या पांडे का सहारा बने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर - Namami Bharat
ड्रग्स मामले में फंसीं अनन्या पांडे का सहारा बने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर

ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर भी एनसीबी की राडार पड़ चुकी है। एनसीबी दो बार अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। हालांकि तीसरी बार बुलाने पर वह एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची। ऐसे में अनन्या पांडे के मुश्किल वक्त में उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर उनका खूब साथ दे रहे हैं।

दरअसल, बीते शनिवार को ईशान खट्टर को फूलों की एक दुकान पर फूल खरीदते हुए देखा गया। इसके एक घंटे बाद ही उनकी कार को अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

वहीं, चंकी पांडे के परिवार के एक करीबी दोस्त ने बताया कि ईशान अनन्या से मिलने के लिए उनके घर आए थे। इतना ही नहीं जब से ड्रग्स केस में अनन्या का नाम सामने आया है, तब से ईशान अनन्या से लगातार संपर्क में हैं। वह अनन्या और उनके परिवार का खास ध्यान रख रहे हैं।

अनन्या के परिवार के एक खास दोस्त के मुताबिक ईशान और अनन्या एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। उनका रिश्ता काफी मजबूत हो चुका है। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!