; मलाइका अरोड़ा को टक्कर देती हैं सलमान खान की ये भाभी, बॉलीवुड से दूर रह कर भी हैं फेमस - Namami Bharat
मलाइका अरोड़ा को टक्कर देती हैं सलमान खान की ये भाभी, बॉलीवुड से दूर रह कर भी हैं फेमस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की भाभी रह चुकीं मलाइका अरोड़ा  48 साल की उम्र में खुद से कम उम्र की एक्ट्रेसेस को फिटनेस और खूबसूरती में में टक्कर देती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेवभी फिटनेस और ब्यूटी के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

सलमान खान की छोटी भाभी सीमा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों, लेकिन वह भी काफी फेमस हैं। फिल्मों से दूर रहकर सीमा अपने बिजनेस पर फोकस करती हैं।

खास बात ये है कि वो अपनी जेठानी मलाइका को खूबसूरती और बोल्ड फिगर मामले में टक्कर देती हैं।

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान हीरो के तौर पर तो अपनी खास पहचान नहीं बना पाए, लेकिन बॉलीवुड में वह एक सफल निर्माता हैं। सोहेल ने 1998 में सीमा से शादी की थी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!