1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
यूपी के भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह ने रेसलर को मंच पर जड़ा थप्पड़,  क्या था पूरा मामला

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व यूपी से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बृजभूषण की मुश्किलें बढ़ गई है। जिस पहलवान को उन्होंने थप्पड़ जड़ा है वो अंडर 15 नैशनल कुश्ती चैम्पीयनशिप में हिस्सा लेने के लिए आया था। अब बृजभूषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

दरअसल, रांची के खेल गाँव स्थित गणपट राय इंडोर अंडर 15 आयु वर्ग के लिए नैशनल कुश्ती चैम्पीयनशिप आयोजित की गई थी। यहाँ यूपी से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। इसमें भाग लेने के लिए ही ये युवा पहलवान पहुंचा था, परंतु उसकी उम्र अधिक होने के कारण उसे डिसक्वालफाइ कर दिया गया।जिसके बाद रेसलर ने पहले शिकायत दर्ज करवाई और उसके बाद स्टेज पर पहुंचकर संघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण से बहस करने लगा।ये वही युवा है जिसे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर थप्पड़ जड़ दिया।

कुछ देर बाद रेसलर ने उन्हें रिंग में उतरने की धमकी भी दी। बहुत समझाने के बाद जब रेसलर स्टेज से नहीं उतरा और वहीं चिल्लाता रहा। फिर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने अपना आपा खो दिया और वहीं सबके सामने रेसलर के थप्पड़ जड़ते हुए उसे स्टेज से भगाया।
बता दें 64 वर्षीय बृजभूषण शरण सिंह यूपी के कैसरगंज से भाजपा सांसद हैं। गौंडा से भी वो लोकसभा सांसद रह चुके हैं।इस थप्पड़कांड के बाद अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि, अनुशासनहीनता की कोई जगह नहीं है। अगर उम्र ज्यादा होने के बावजूद रेसलर को प्रतिभाग करने की अनुमति देते तो इसका दूसरे पहलवानों पर खराब असर पड़ता।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!