कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की दी सुपारी, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

एक पुत्र इतना भी निर्दयी हो सकता है कि वह अपने ही पिता की हत्या करा दे। इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। लेकिन यह सत्य घटना है। वाकिया जनपद शामली का है जहां बीते कल पवन नाम के किसान की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह आवारा पशुओं से अपने खेत की रखवाली करने के लिए खेत पर गया हुआ था। वही यह हत्या पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। लेकिन पुलिस ने गहनता से इस मामले की जांच करते हुए 12 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा कर दिया है। हत्या कराने वाला कोई ओर नहीं बल्कि खुद मर्तक का पुत्र अमित है। वही पुलिस ने सुपारी देकर हत्या कराने वाले पुत्र अमित व उसके दो साथी नीरज व मिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिए है।

दरअसल आपको बता दे कि घटना जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेटकला की है जहां 14 फरवरी की रात्रि में पवन अपने खेत पर आवारा पशुओ से फसल की देखरेख करने के लिए गया था। लेकिन पवन कि वह रात उसकी आखरी रात होगी उसे खुद भी यह मालूम नहीं था। उसे क्या पता था कि उसका ही पुत्र आज उसकी जीवन लीला को समाप्त करा देगा। क्योंकि पवन की हत्या उसी के पुत्र अमित ने दो लाख रुपये की सुपारी देकर कराई है।

घटना 14 फरवरी की रात्रि की है जब पवन अपने खेत पर आवारा पशुओं से फसल का पहरा दे रहा था तो उसके पुत्र अमित ने अपने ही पिता की हत्या नीरज व मिंटू को 2 लाख रुपये देकर करा दी। 15 फरवरी की सुबह जब पवन का शव खेत के पास सड़क पर पड़ा मिला तो गांव में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की। जिसमें पुलिस को पता चला कि मृतक के पुत्र अमित ने ही 2 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई है।

वही हत्या कराने की वजह मर्तक पवन द्वारा अपने ही पुत्र अमित की पत्नी के साथ दुराचार करने व जबरदस्ती संबंध बनाने के प्रयास की घटना सामने आई है। जिसके चलते पवन के पुत्र अमित ने यह कदम उठाया है। वही पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा करते हुए मृतक के पुत्र अमित व इस पूरे प्लान में शामिल नीरज व मिंटू सहित तीनो को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही हत्या में प्रयुक्त किये गए कपड़े व आलाकत्ल भी बरामद कर लिए गए है।

वही इस पूरे मामले में एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में हुई पवन नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव का कहना है कि पवन की हत्या की वजह उसके ही पुत्र अमित की पत्नी के साथ दुराचार करने व अवैध संबंध बनाने की बात सामने आई है। जिसमें मृतक के पुत्र अमित ने नीरज व मिंटू को 2 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने पिता की हत्या कराई है।

वहीं पुलिस ने इस घटना का अनावरण 12 घंटे के अंदर ही कर लिया है। मृतक के पुत्र व हत्या की घटना में शामिल दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त कपड़े व आलाकत्ल बरामद कर लिए गए है।

रिपोर्ट- पंकज मलिक

Leave a Reply