गोरखपुर:19 फरवरी से भाजपा करेगी जिला पंचायत वार्डों की बैठक

क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी ने पीपीगंज मंडल की संगठनात्मक बैठक के समय कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री और पीपीगंज मंडल के प्रभारी जनार्दन तिवारी ने कहा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता पंचायत चुनाव की तैयारियों में अभी से लग जाये। इसके साथ ही क्षेत्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण भी किया ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाउपाध्यक्ष शेषमणि त्रिपाठी ने कहा कि कार्यताओं से संगठन की मजबूती पर ध्यान देने की बात कही। और भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओ को पंचायत चुनाव में कोई कसर नही छोड़नी है। बैठक को संबोधित करते हुए सदस्य पूर्वांचल विकास बोर्ड विजय शंकर यादव ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता पंचायत चुनाव में तन मन से लग जाये। बैठक को पीपीगंज चैयरमैन गंगा जायसवाल ने भी सम्बोधित किया। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राकेश चौधरी व संचालन मंडल महामंत्री दिलीप पांडेय ने किया।

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष विन्द्रासन चौधरी, जिला कार्यसमिति सदस्य व सभासद अनिल अग्रहरी, गणेश मद्देशिया, मंडल महामंत्री अजित सिंह,हिन्दू युवा वाहिनी नगर अध्यक्ष कमलेश वर्मा, राजेन्द्र मद्देशिया,श्रीकेश मणि,राकेश अग्रहरी,दिनेश यादव, मंडल मंत्री लाल जी विश्वकर्मा,चिराग अली ,तारकेश्वर चौधरी,अजय पांडेय, शक्ति केंद्र प्रमुख कुशहर चौधरी,शशिभूषण पासवान ,आदर्श सिंह,बाबू लाल गुप्ता, उमेश पटेल,राकेश मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply