; 'भाजपा' में शामिल हुए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख - Namami Bharat
‘भाजपा’ में शामिल हुए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख

‘बिग बॉस 13’ से पॉप्युलैरिटी पाने वालीं शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज के साथ-साथ उनके पिता संतोख भी काफी पॉप्युलर हो गए थे। वह उस सीजन में वह बिग बॉस के घर में भी नजर आए थे।

लेकिन पिछले साल संतोख सिंह तब मुश्किल में फंस गए थे, जब उन पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। उस वक्त पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी थी। हालांकि शहनाज के भाई ने इन आरोपों को झूठा और बकवास बताया था। अब संतोख बीजेपी जॉइन करने को लेकर चर्चा में हैं। संतोख सिंह ने पंजाब में चुनाव से पहले बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है।

संतोख सिंह सिर्फ रेप के आरोपों को लेकर ही नहीं बल्कि बेटी शहनाज संग रिश्तों में कड़वाहट को लेकर भी सुर्खियों में रहे। ‘बिग बॉस 13’ के दौरान शहनाज और उनके पिता संतोख के बीच अनबन की काफी खबरें आई थीं। बीते साल संतोख सिंह, शहनाज से इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने बेटी से कभी बात न करने की कसम खा ली थी।

एक इंटरव्यू में संतोख सिंह ने कहा था, ‘शहनाज ने चंडीगढ़ में शूटिंग की और वह अपने परिवार से मिलने नहीं आ सकी, जबकि उसका घर चंडीगढ़ से सिर्फ 2 किलोमीटर की दूरी पर है। शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही है, इसका मुझे मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला। उसने तो बताया भी नहीं। उसके दादा का हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ है। कम से कम उसे उनसे मिलने तो एक बार आना चाहिए था। मेरे पास उसके मैनेजर का भी नंबर नहीं है ताकि मैं शहनाज तक पहुंच सकूं। मैंने तो अब कसम खाई है कि जिंदगी भर उससे बात नहीं करूंगा।’

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!