; इस बच्चे की मैथ्स स्किल देख अनुपम खेर भी हो गए हैरान, शेयर किया वीडियो - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
इस बच्चे की मैथ्स स्किल देख अनुपम खेर भी हो गए हैरान, शेयर किया वीडियो

दुनिया में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। कई बार कुछ प्रतिभाओं को देखकर अच्छे-अच्छे हैरान हो जाते हैं। एक ऐसी ही नन्हीं प्रतिभा को देखकर फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर भी हैरान रह गए। अनुपम खेर ने मैथ्स के ज़बरदस्त स्किल्स वाले एक बच्चे का वीडियो देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म Koo App पर पोस्ट किया है। वहीं, फ़िल्म अभिनेता ने Koo App पर अपनी सक्रियता के चलते 20 लाख फॉलोअर्स भी हासिल कर लिए हैं। 

अनुपम खेर ने अपने Koo App के आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर के साथ एक छोटा बच्चा है। इस बच्चे का नाम अरमान कोठारी है और अनुपम खेर ने यह वीडियो लुधियाना में बनाया है। इस वीडियो में अनुपम खेर बच्चे की गणित में महारत के बारे में बताते हैं। 

खेर कहते हैं कि इस बच्चे का कैल्कुलेशन इतना तेज़ है कि वह बिना रुके किसी भी संख्या का लगातार दोगुना करता जाता है। अनुपम खेर इस वीडियो की शुरुआत में बच्चे से उसका नाम और उसकी क्लास पूछते हैं। छठी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे का जवाब सुनने के बाद पहले अनुपम अपना कैल्कुलेशन दिखाते हैं, जिसमें वह बहुत धीरे-धीरे नंबर डबल कर पाते हैं। 

इसके बाद खेर अरमान को 47 संख्या का दोगुना करने को कहते हैं और वह इतनी तेज़ी से नंबर को डबल करके सुनाना शुरू करता है कि खेर चौंक जाते हैं। बिना रुके अरमान जाने कहां तक इस नंबर के डबल के डबल का डबल करके बताता रहता है और खेर हैरान रह जाते हैं। इस जीनियस बच्चे की प्रतिभा को खेर नमस्कार करते हैं और कहते हैं कि वाक़ई यह तो विश्वास से परे है। 

खेर ने हासिल किए दो मिलियन फॉलोअर्स 

फ़िलहाल 10 भाषाओें में आ चुके देश के पहले माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर आने वाली हस्तियाँ लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। टेक्स्ट, ऑडियो-वीडियो, मैसेज या किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने के साथ इन हस्तियों के फॉलोअर्स तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं। इस कड़ी में अब Koo App पर अनुपम खेर के फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ऊपर पहुँच गई है। 

10 फ़रवरी 2021 को Koo App ज्वाइन करने वाले अनुपम खेर इन 10 महीनों के भीतर 221 कू पोस्ट कर चुके हैं। इनमें उनके पर्सनल अपडेट्स के अलावा कई लोगों के साथ मज़ेदार वीडियो भी रहते हैं। अनुपम खेर का पहले ही दिन पोस्ट किया गया टेक्स्ट ‘जय हो’ सबसे ज़्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट रहा है और उसे 20 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया था।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!