; सानिया मिर्जा और शोएब मलिक लेकर आ रहे हैं 'मिर्जा मलिक शो' चैट शो, सोशल मीडिया पर दी जानकारी - Namami Bharat
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक लेकर आ रहे हैं ‘मिर्जा मलिक शो’ चैट शो,  सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ने कुछ समय पहले ही पाकिस्तान में अपना परफ्यूम लॉन्च किया है. अब सानिया मिर्जा के फैंस के लिए खुशखबरी है. कपल ने खुलासा किया कि उर्दूफ्लिक्स पर वो लोग अपना चैट शो लेकर आ रहे है. इसके बारे में भी उन्होंने पूरे विस्तार से बताया.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के इस चैट शो का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ होगा औऱ इस बारे में दोनों ने दुबई में सभी सवालों के जवाब देने के लिए सवाल-जवाब का सेशन मीडिया के साथ रखा था. कपल ने बताया कि, वे एक साथ और व्यक्तिगत रूप से नई चीजें करना पसंद करते हैं इसलिए वे इस अवसर में बहुत रुचि रखते है. सानिया मिर्जा ने कहा, हमें चुनौतियां पसंद हैं इसलिए हमें खेल से मीडिया में बदलाव बहुत रोमांचक लगा.

शो के बारे में बात करते हुए सानिया मिर्जा ने कहा कि, “एक अच्छे पारिवारिक शो में बहुत हंसी होनी चाहिए. जैसे कपिल शर्मा का शो. हमारा शो कोई कॉमेडी शो नहीं होगा, लेकिन हास्य के एलिमेंट होंगे. ये शो एक घंटे का होगा और वो चाहती है वो एक घंटा दर्शकों को पसन्द आए.

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने ऑलराउंडर नाम से एक परफ्यूम पाकिस्तान में लॉन्च किया है. इस लॉन्च में पाकिस्तान के कई स्टार्स आए थे. बता दें कि सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. सानिया की कई खूबसूरत फोटोज इंस्टा पर मौजूद है.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में शादी किया था. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इजहान है. इजहान का जन्म 2018 में हुआ था.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!