जालौन : दबंगो ने बस को रोककर ड्राइवर और कन्डक्टर के साथ की मारपीट

रिपोर्ट-जितेन्द्र सोनी

जालौन में दबंग किस तरह से कानून को ताक पर रखकर खुलेआम दबंगई कर रहे है उसकी बानगी आज देखने को मिली। यूपी परिवहन की रोडवेज बस के चालक से एक कार में मामूली सी टक्कर लग जाने के बाद दबंगो ने बस को रोककर ड्राइबर और कन्डक्टर के साथ जमकर मारपीट कर बस में तोड़फोड़ कर डाली और मौके से फरार हो गये।

आपको बतादे कि पूरा मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के जालौन-औरैया स्टेट हाइवे का है। जहाँ पर यूपी परिवहन विभाग की एक बस राठ (हमीरपुर) से मथुरा जा रही थी। जब वह जालौन-औरैया स्टेट हाइवे पर पहुँची तो बस के ड्राइबर के द्वारा ओवर टेक करने के चक्कर मे बस का पिछला हिस्सा मामूली रूप से पीछे चल रही एक कार से टकरा गया और बस के चालक को कुछ समझ नही आया और वो अपनी बस को आगे बढ़ाकर निकल गया। लेकिन कार सबार दबंगो ने इतनी मामूली सी बात को लेकर पहले बस का पीछा किया और रास्ते मे बस को रोककर ड्राइबर और कन्डक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे पहले बस में सबार सबारिया कुछ समझ पाती की दबंगो ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिससे बस में चीख पुकार मच गई तभी दबंगो ने ड्राइबर के साथ मारपीट करते हुये मौके से फरार हो गये। बस के कन्डक्टर ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

वही इस पूरे मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अबधेश सिंह ने बताया कि बस के चालक व परिचालक के साथ कुछ लोगो ने मारपीट की है अभी पुलिस को तहरीर प्राप्त नही हुई है तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply